Friday 26 January 2018

तंत्रिका - डीटी व्यापार प्रणालियों


नैसर्गिक डीटी ऑटोट्राडिंग सिस्टम्स। नेशनल डीटी ट्रेडिंग सिस्टम्स 2900. ट्रेडस्टेशन के लिए न्यूट्रल डीटी डे ट्रेडिंग सिस्टम आपको ई-मिनी एसपी मिड कैप 400 ईएमडी और ई-मिनी रसेल 2000 ईआर 2 वायदा बाजार में आधारित लगातार लाभदायक दिन व्यापारी में बदलने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। एक उपन्यास संकर तंत्रिका नेटवर्क नियम-आधारित व्यापारिक दृष्टिकोण, न्यूरल डीटी, उत्कृष्ट प्रदर्शन देने के लिए बाजारों में दोनों रुझानों और नीचे के रुझानों में लाभ कर सकता है। न्यूरल डीटी 60 मिनट की सलाखों और न्यूट्रल डीटी पर दिन की प्राथमिक प्रवृत्ति को पकड़ने के लिए न्यूरल डीटी 60 के होते हैं। 1 दिन की शुरुआत में 1 मिनट की सलाखों पर एक त्वरित लाभ प्राप्त करने के लिए स्टॉक इंडेक्स फ्यूचर्स के लिए दूसरे दिन ट्रेडिंग सिस्टम की तुलना में, न्यूरल डीटी निम्नलिखित लाभ प्रदान करता है। पीएचडी इंजीनियर व्यापारी द्वारा विकसित किए गए अत्याधुनिक हाइब्रिड ट्रेडिंग लॉजिक ने तंत्रिका नेटवर्क और नियम-आधारित व्यापार की सर्वोत्तम विशेषताओं का इस्तेमाल किया है। ईएमडी और ईआर 2 बाजारों की शुरुआत के लिए उत्कृष्ट वापस प्रदर्शन वाले प्रदर्शन प्रत्येक प्रणाली के इतिहास में 1600 से अधिक ट्रेड होते हैं। समान पैरामीटर मान लंबे और छोटे ट्रेडों के लिए उपयोग किए जाते हैं, जो मजबूतता बढ़ता है। सिस्टम पैरामीटर अस्थिरता से सामान्यीकृत होते हैं, इसलिए सिस्टम स्वचालित रूप से बाजार में अस्थिरता में बदलाव के लिए अनुकूल होता है। यथार्थवादी प्रविष्टि और निकास नियमों का मतलब है कि स्वचालित या मैन्युअल व्यापार के साथ उत्कृष्ट भरण होता है ऑटो-ट्रेडड किया जा सकता है हाथ-मुक्त व्यापार के लिए परंपरावाद कम खींचा 7500 न्यूरल डीटी 60 और न्यूरल डीटी 1 के रूप में छोटे रूप से खाते के लिए उपयुक्त बनाते हैं, जिसका अर्थ लगभग पूरी तरह से असंबंधित है, जिसका अर्थ है शानदार विविधीकरण जब दोनों एक साथ व्यापार करते हैं। प्रमुख डीटी में निम्न फाइल शामिल हैं TradeStation 2000i के लिए आसानभाष कोड टीएस 8 टीएस 9 या नए के लिए आसानभाष कोड पाठ प्रारूप में आसान भाषा। पाठ प्रारूप में आसान भाषा। ईआरडी, टीएस 8 के लिए वर्कस्पेस फाइल या ईएमडी, टीएस 8 या नया वर्कस्पेस फ़ाइल अनुकूलित करने, टीएस 8 या नए के लिए नई वर्कस्पेस फाइल। टीएस के लिए कस्टम सत्र फाइल पीडीएफ प्रारूप में इस उपयोगकर्ता की मार्गदर्शिका मैं केवल इस अद्भुत प्रणाली को 79 के लिए बेचता हूं। लाइसेंस प्राप्त उपयोगकर्ता केंद्र। ट्रेडिंग सोल्यूशंस का उपयोग कर खुफिया के साथ तैयार। आधुनिक समाधान कृत्रिम बुद्धि के साथ तकनीकी विश्लेषण को जोड़ती है एआई प्रौद्योगिकियों का उपयोग तंत्रिका नेटवर्क और आनुवंशिक एल्गोरिदम का उपयोग करने के लिए ऐतिहासिक डेटा से पैटर्न सीखना और सिस्टम मापदंडों को अनुकूलित करना यह ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर शेयरों के साथ काम करता है , वायदा, मुद्राएं विदेशी मुद्रा और कई अन्य वित्तीय साधनों में यह अमेरिका और अंतर्राष्ट्रीय बाजारों के लिए सिस्टम भी बना सकता है। सबसे लोकप्रिय तकनीकी संकेतकों में से 300.प्रोफ़ोन नमूना और ग्राहक प्रदर्शन. इंडिस्ट्री ईसाइनल इंटरेक्टिव ब्रोकर्स और कई और अधिक से प्रमुख डेटा समर्थन। सिग्नल टेक्नोलॉजी.फ्री टेक्निकल सपोर्ट.100 फ्री सिस्टम्स और पूर्व-निर्मित न्यूरल नेटवर्क मॉडल। दुनिया भर के 66 देशों में सफलतापूर्वक इस्तेमाल किया गया। 30-दिन की मनी बैक गारंटी। पुनः न्यूरल डीटी ब्रेकआउट फ्यूचर्स। मुझे पता है कि ये थोड़ी देर बाद से न्यूरलडीटी ब्रेकआउट फ्यूचर्स की 100 प्रतियां बेची जाने के बाद अब इसे बंद कर दिया गया है। लेकिन मुझे यह कहना है कि मैं यह धागा गलती से पाया गया और टी 2 डब्ल्यू पर इतने सारे धागे की तरह प्रतिभागियों की तरह पूरी तरह नकारात्मक ने देखा कि वे ऐसे लोग हैं, जिनके विशेष विषयों का कोई वास्तविक अनुभव नहीं है, अपने स्वयं के अहंकार को मजबूत करने के लिए उनके छोटे से पूर्वाग्रहों को निकालते हैं वास्तव में दिलचस्पी है.मैं 2000 से ऑटो-ट्रेडिंग रहा हूं और अपनी कई प्रणालियों को चलाया है और कुछ अन्य विक्रेताओं से खरीदा है, मैं ब्रेकआउट फ्यूचर्स का सम्मान करता हूं, माइक्स ब्रायंट के न्यूजलेटर पृष्ठ को उस विचार के स्तर के बारे में कुछ विचार प्राप्त करने के लिए, जिसे वह अपने अपने सिस्टम में, मैं मिनिमॅक्स और न्यूरलडीटी के मालिक हूं, मैंने डब्लूसीआई वेस्ट कोस्ट इंडेक्स नामक एक और सिस्टम खरीद लिया है, लेकिन मैं इसे 30 दिन की गारंटी के तहत वापस नहीं लौटा पा रहा था, क्योंकि मुझसे पूछा गया कोई सवाल नहीं है क्योंकि मैंने जिस तरह से इसका कारोबार किया था, उस तरह से नहीं। MinMax मैं कभी नहीं किसी भी पैसा बनाया है लेकिन इससे ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है या तो मुझे सटीक विवरण याद नहीं आ रहा है, मुझे लगता है कि इसे खरीदने के बारे में 500 रुपये खर्च होते हैं, लेकिन छह महीने के बाद 20,000 खातों का कारोबार होता है, मैं लगभग 1,200 था, इसलिए मैं था एक समय मैं एक पोर्टफोलियो में स्थिति आकार को अनुकूलित करने में वास्तव में नहीं था, मैं प्रत्येक सिस्टम के 1 अनुबंध का कारोबार करता था, इसलिए हो सकता है कि इससे बेहतर चीजें हो सकें। वास्तव में, माइक ब्रायंट ने इसे खरीदने के कुछ ही 5 साल बाद माइमैक्स को अपडेट जारी किया है, इसलिए मैं यह इस साल की चरणीय स्थिति के साथ दूसरा और जाने वाला है। पैसे खोने के बावजूद, मुझे इस सतत समर्थन को प्रभावित करने की क्या ज़रूरत थी कि माइक ने अपनी प्रणालियों में बहुत कुछ डाल दिया है ताकि मैं खरीदी गई खरीदी के रूप में वापसी के लिए डब्लूसीआई वापस लौटा और फिर नेरियलडीटी I न्यूरोहेल ट्रेडर के माध्यम से पहले लेकिन NeuralDT के साथ अपने सिस्टम के लिए मुझे उपन्यास तरीका पसंद आया जिस तरह से माईक ने ट्रेडस्टेशन के अंदर एक सरल शुद्ध बनाया था और इसे एक मौजूदा सिस्टम के लिए एक निश्चित फिल्टर के रूप में कार्य करने के लिए इस्तेमाल किया था यह पुष्टि मोड जिस तरह से मेरे पास था वास्तविक तंत्रिका नेट IIRC का उपयोग करते समय सफलता मिली, तंत्रिका डीटी ने मुझे 2,000 रुपये का भुगतान किया। मैंने अगस्त 2008 में नेयरलडीटी के लिए 30,000 खाते का कारोबार शुरू कर दिया था। आज तक मैं अभी भी सिस्टम के न्यूरलडीटी पोर्टफोलियो का कारोबार कर रहा हूं और यह खाता 86, 000 मैं एक एफएफ स्थिति का उपयोग कर एल्गोरिथ्म का आकार बदलकर प्रत्येक उप-प्रणाली के लिए समर्पित विभिन्न अंशों के साथ होता है I 0 0 से 4 तक 2 से लेकर भिन्न भिन्नताएं होती हैं। अधिकतम अवधि 107k तक पहुंच गई है, इसलिए प्रणाली अब 20 के आसपास की अवधि में है I हालांकि, माइक ने एक बार ऐसा किया है और मैंने अपने परिवर्तनों को लागू किया है, हालांकि, मैंने क्या किया है, फिर भी एफएफ के जोखिम के आकार को मासिक रूप से पोर्टफोलियो के लिए बिना आगे के परीक्षण के लिए अनुकूलित किया गया है आधार इक्विटी को देखते हुए, मैं मूल 2,000 अच्छी तरह से खर्च पर विचार करता हूँ। मूलतः bowerandy द्वारा पोस्ट किया गया। मुझे पता है कि यह थोड़ा देर हो चुकी है क्योंकि ब्रेकआउट फ्यूचर्स ने 100 प्रतियों को बेचने के बाद अब NeuralDT को लॉक कर दिया गया है। लेकिन मुझे यह कहना है कि मुझे यह मिला गलती से धागा और प्रतिभागियों को पूरी तरह से नकारात्मक कैसे मारा गया था टी 2 डब्ल्यू पर इतने सारे धागे की तरह, वे लोग हैं, जिनके पास विशेष विषयों का कोई वास्तविक अनुभव नहीं है, उनके अपने अहंकार को मजबूत करने के लिए उनके तमाम पूर्वाग्रहों को निकाल देना अच्छा, मैं कुछ जोड़ सकता हूं तथ्यों अगर कोई भी वास्तव में दिलचस्पी है। मैं 2000 से ऑटो-ट्रेडिंग रहा हूं और अपनी कई प्रणालियों को चला रहा हूं और कुछ अन्य विक्रेताओं से खरीदा है, मैं ब्रेकआउट फ़्यूचर्स का सम्मान करता हूं, माइक्स ब्रायंट के न्यूज़लेटर पेज को ध्यान में रखते हुए विचार के स्तर के बारे में कुछ विचार प्राप्त करने के लिए वह अपनी प्रणालियों में रखता है, मैं खुद को मिनिमॅक्स और न्यूरलडीटी के मालिक हूं, मैंने डब्लूसीआई वेस्ट कोस्ट इंडेक्स नामक एक और प्रणाली की खरीद की थी, लेकिन मैं इसे अपने 30 दिन की गारंटी के तहत वापस नहीं लौटा पा रहा था, क्योंकि मुझसे कोई सवाल नहीं था क्योंकि मैं इसे कारोबार करने की तरह पसंद नहीं था। मिनमैक्स के साथ मैंने कभी भी कोई पैसा नहीं बनाया, लेकिन मुझे इतना नुकसान नहीं हुआ, या तो मुझे सटीक विवरण याद नहीं आ रहा है, मुझे लगता है कि इसे खरीदने के बारे में 500 रुपये खर्च होते हैं, लेकिन छह महीने के बाद 20,000 खाते का कारोबार होता है, मैं करीब 1,200 था इसलिए मैंने रोक दिया उस समय मैं नहीं वास्तव में एक पोर्टफोलियो में स्थिति आकार को अनुकूलित करने में मैंने प्रत्येक सिस्टम के 1 अनुबंध का कारोबार किया है, इसलिए हो सकता है कि इसमें सुधार हो सकें। वास्तव में, माइक ब्रायंट ने इसे खरीदने के कुछ ही 5 साल बाद ही माइमैक्स के अपडेट को जारी किया है, इसलिए मैं इसे दूसरे के साथ दे सकता हूं इस साल की वैल्यूएबल स्थिति का आकार बदलना। पैसे खोने के बावजूद, मुझे इस सतत समर्थन से क्या प्रभावित हुआ कि माइक ने अपनी प्रणालियों में बहुत कुछ लाया है ताकि मैं डब्लूसीआई को खरीदा था, जैसा कि ऊपर बताई गई धनवापसी के लिए लौटा था और तब तंत्रिका डीटी मैंने पहले अपने सिस्टम के लिए तंत्रिका नेट का इस्तेमाल किया था Neuroshell व्यापारी के माध्यम से, लेकिन NeuralDT के साथ मैं उपन्यास तरीका पसंद आया माइक ने TradeStation के अंदर एक सरल शुद्ध बनाया था और एक मौजूदा प्रणाली के लिए एक पुष्टि फिल्टर के रूप में कार्य करने के लिए इसका इस्तेमाल किया यह पुष्टि मोड जिस तरह से असली का उपयोग करते समय मुझे सबसे अधिक सफलता मिली है तंत्रिका नेट IIRC, NeuralDT मुझे 2,000 खर्च। मैंने अगस्त 2008 में NeuralDT के लिए एक 30,000 खाते का कारोबार शुरू कर दिया था आज के रूप में मैं अभी भी प्रणालियों के NeuralDT पोर्टफोलियो का व्यापार कर रहा हूँ और खाते में 86,000 I पर खड़ा है एफएफ स्थिति का उपयोग कर एल्गोरिथ्म आकार देने वाले विभिन्न अंश समर्पित प्रत्येक उप-प्रणाली में भिन्नता 4 से 2 2 तक होती है ड्रॉडाउन अवधि में अधिकतम इक्विटी 107K तक पहुंच गई है, जिससे सिस्टम अब लगभग 20 के ड्रॉडाउन अवधि में है I माइक ने एक बार ऐसा किया है और मैंने अपने परिवर्तनों को लागू किया है, हालांकि, मैंने क्या किया है, फिर भी, मासिक आधार पर पोर्टफोलियो के लिए बिना किसी अग्रिम परीक्षा के एफएफ जोखिम के आकार को फिर से अनुकूलित किया गया है इक्विटी रन को देखते हुए मैं समझता हूं कि मूल 2,000 अच्छी तरह से खर्च किए गए हैं.तुम कौन से उपकरण का व्यापार कर रहे हैं। आप कौन से उपकरण का व्यापार कर रहे हैं। मैं टीआर ट्रेडिंग और ईएमडी नेयरल डीटी के साथ। बस सोचा था कि आप सभी को न्यूरलडीटी सिस्टम की स्थिति के अनुसार अपडेट पसंद कर सकते हैं पिछली बार पोस्ट किया गया, प्रणालियों के बारे में 20 drawdown थे यह लगभग 35 के लिए जारी है, तो वापस सितंबर 2010 में मैंने सभी एनडीटी सिस्टम को फिर से ऑप्टिमाइज़ करने का फैसला किया, हालांकि, माइक ब्रायंट एस में वर्णित अनुसार सिर्फ मानक ट्रेडस्टेशन अनुकूलन फ़ंक्शन का उपयोग करने के बजाय मैनुअल, मैंने वॉच फॉरवर्ड ऑप्टिमाइज़ेशन नामक और अधिक परिष्कृत प्रक्रिया का उपयोग किया है। वॉक फॉरवर्ड ऑप्टिमाइज़र डब्लूएफओ मैं इस्तेमाल किया था ट्रेडस्टेशन के लिए ग्रेटेल ग्लोबल फ्यूचर्स ट्रेडिंग सिस्टम से, मुझे पता है कि वेबसाइट मिकी माउस की बजाय दिखती है लेकिन पीछे गहरी रंग के औजार वास्तव में बहुत अच्छे हैं, इसलिए वे व्यापारिकरण द्वारा अधिग्रहण कर चुके हैं और अपने नवीनतम संस्करण के हिस्से के रूप में बनाए गए हैं, मैं पूरी जानकारी में नहीं जानता कि WFO कैसे काम करता है, लेकिन यह विचार यह है कि एक समय की निश्चित अवधि के बाद प्रणाली। सितंबर 2010 के बाद से मैं एनडीटी 60 ईएमडी के लिए निम्नलिखित मापदंडों को चला रहा हूं। फ्लोरफ्रर 2 2 ट्रेलप्रो 36 स्टॉपफ्र 2 w1 0 54 w2-0 32 w3 1 4 w4 -1 31 w5 -0 99 w6 -1 49. अनुकूलन प्रक्रिया ने सुझाव दिया था कि इन मापदंडों ने 9 00 के लिए प्रति वर्ष एक औसत लाभ प्रति 9 0 डॉलर का उत्पादन किया और उस अवधि में लगभग 7000 प्रति ईएमडी अनुबंध हासिल किया, जो बताता है कि प्रणाली योजना के अनुसार व्यापार कर रही है अवधि बहुत विनम्र थी। जून 2011 में यह तब आया जब सिस्टम को पुनः अनुकूलन की आवश्यकता थी और एनडीटी 60 ईएमडी के लिए निम्नलिखित मापदंड अब चालू हैं। फुलर एफआर 9 9 ट्रेलप्र 26 26 एफएएफ 0 9 व 1 -1 65 वाइ 1 1 9 4 वाई 3 1 43 ​​वाइ -1 -1 42 w5 -1 93 w6 -3 07 नया अनुकूलन 10.800 प्रति वर्ष प्रति अनुबंध के औसत वार्षिक लाभ की भविष्यवाणी करता है कृपया ध्यान दें कि इनमें से कई चलने वाले ऑप्टिमाइज़ेशन के दौरान मैंने कम से कम 12,000 प्रति अनुबंध से अधिक औसत वार्षिक लाभों को देखा है, जबकि समझदार सीमाओं के भीतर आहरण करते हुए मैं अभी भी यह राय है कि एनडीटी 60 सिस्टम व्यवहार्य और मूल्यवान व्यापार हैं। ये उन मापदंडों के लिए टीएस इक्विटी वक्र हैं। हालांकि, अधिक दिलचस्प WFO अनुकूलन रिपोर्ट है। हालांकि, कुल लाभ के संदर्भ में वर्तमान टीएस रिपोर्ट से थोड़ा अधिक बुरा है, यह वास्तव में क्या दर्शाता है अगर हम हर एक ऊर्ध्वाधर लाइन पर फिर से अनुकूलन करते समय प्रणाली का कारोबार करते थे तो हरे रंग की रेखाओं के बीच की अवधि सभी गैर-नमूने अनुभाग हैं, मानक टीएस बैकटेस्ट परिणामों की तुलना में यथार्थवादी होने की अधिक संभावना। भी इसी तरह के परिणामों के साथ एनडीटी 60 टीएफ पुनः अनुकूलित किया गया है पूरी अनुकूलन प्रक्रिया के बारे में दो दिन लगते हैं लेकिन मूल एनडीटी मानुआ में सुझाए गए तरीकों से बहुत आसान है एल। संयोग से, डब्लूएफओ अनुकूलन प्रक्रिया ने दिखाया है कि एनडीटी 1 मिनट का सिस्टम व्यापार करने के लिए पर्याप्त रूप से मजबूत नहीं है, इसलिए मैंने इन्हें छोड़ दिया है और अब केवल 60 मिनट के संस्करणों का व्यापार करें। यहां एक WFO इक्विटी प्लॉट है जो दिखाता है कि क्यों.मैं यह आशा करता हूं जो भी एनडीटी सिस्टम को अतीत में खरीदा है, उसके लिए उपयोगी रहा है। मूलतः 18 महीनों के बाद फिर से बीवरैंडी द्वारा पोस्ट किया गया.मैं मीट्रिक टीएफ और एनआरडी के साथ ईएमडी। बस सोचा था कि आप सभी को राज्य के रूप में अपडेट की तरह लग सकता है तंत्रिका डीटी प्रणालियों का पिछला बार जब मैंने पोस्ट किया तो प्रणालियों का लगभग 20 डिस्ड डाउन होता है यह लगभग 35 के बीच रहा, तो सितंबर 2010 में वापस मैंने सभी एनडीटी सिस्टम को फिर से ऑप्टिमाइज़ करने का फैसला किया, हालांकि, सिर्फ मानक ट्रेडस्टेशन अनुकूलन का उपयोग करने के बजाय माइक ब्रायंट के मैनुअल में बताए गए कार्यों के अनुसार, मैंने एक और अधिक परिष्कृत प्रक्रिया का उपयोग किया है जिसे वॉक फॉरवर्ड ऑप्टिमाइज़ेशन कहा जाता है.वाक फॉरवर्ड ऑप्टिमाइज़र डब्ल्यूएफओ मैं ट्रेडेलेशन के लिए ग्रेएल ग्लोबल फ्यूचर्स ट्रेडिंग सिस्टम से था I पता है कि वेबसाइट की जगह एम ईकी माउंस लेकिन गड़बड़ रंगों के पीछे टूल वास्तव में बहुत अच्छे हैं, इसलिए वे ट्रेडस्टेशन द्वारा अधिग्रहण कर चुके हैं और अपने नवीनतम संस्करण के हिस्से के रूप में बनाए गए हैं, मैं यह नहीं जानता कि कैसे WFO काम करता है लेकिन यह विचार यह है कि एक समय की निश्चित अवधि के बाद एक प्रणाली का पुनः अनुकूलन होता है। सितंबर 2010 से मैं एनडीटी 60 ईएमडी के लिए निम्नलिखित मापदंडों को चला रहा हूं। फ्लोरफ्रर 2 2 ट्रेलप्रर 36 स्टॉपफ्र 2 w1 0 54 w2-0 32 w3 1 4 w4 -1 31 w5 - 0 99 वाइस -1 9 49. अनुकूलन प्रक्रिया ने सुझाव दिया है कि इन मापदंडों का प्रति ग्रोथ औसत प्रति वर्ष 8 9 00 प्रति अनुबंध होगा जो मैं नौ महीनों के लिए चला था और उस अवधि में लगभग 7000 प्रति ईएमडी अनुबंध हासिल किया था जो बताता है कि सिस्टम के अनुसार व्यापार होता है योजना उस अवधि में गिरावट बहुत विनम्र थी। जून में इस वर्ष 2011 में यह समय आया जब सिस्टम को पुनः अनुकूलन की आवश्यकता थी और एनडीटी 60 ईएमडी के लिए निम्न पैराग्राफ अब चालू हैं। फुलूर एफआर 9 9 ट्रेलप्र 26 26 एफएआर 9 9 -1 -1 65 w2 1 94 w3 1 43 w4 -1 42 W5 -1 93 W6 -3 07। नया अनुकूलन 10.800 प्रति वर्ष प्रति संविदा के औसत वार्षिक लाभ की भविष्यवाणी करता है कृपया ध्यान दें कि इनमें से कई चलना वांछित अनुकूलन करते हुए मैंने कम से कम 12,000 प्रति अनुबंध से कम से कम औसत वार्षिक लाभ देखा है जबकि समझदार सीमा के भीतर ढंका रखते हुए इसलिए मैं अभी भी राय देता हूं कि एनडीटी 60 सिस्टम व्यवहार्य और मूल्यवान व्यापार हैं। यहां उन मापदंडों के लिए टीएस इक्विटी वक्र है। हालांकि, अधिक दिलचस्प WFO अनुकूलन रिपोर्ट है। हालांकि मौजूदा टीएस कुल लाभ के संदर्भ में रिपोर्ट, यह वास्तव में पता चलता है कि यदि हम सिस्टम को कारोबार करते थे, तो प्रत्येक ऊर्ध्वाधर लाइनों पर पुनः अनुकूलन होने पर, हरे रंग की रेखाओं के बीच की अवधि सभी नमूने वाले खंड होते हैं, इतना अधिक होने की संभावना मानक टीएस बैकटेस्ट परिणामों की तुलना में यथार्थवादी होना चाहिए। मैंने भी इसी तरह के परिणामों के साथ एनडीटी 60 टीएफ पुनः अनुकूलित किया है। संपूर्ण अनुकूलन प्रक्रिया के बारे में दो दिन लगते हैं लेकिन यह सुझाव दिया जाता है कि विधि की तुलना में बहुत आसान है मूल एनडीटी मैनुअल में। संयोग से, डब्लूएफओ अनुकूलन प्रक्रिया ने दिखाया है कि एनडीटी 1 मिनट का सिस्टम व्यापार करने के लिए पर्याप्त रूप से मजबूत नहीं है, इसलिए मैंने इन पर छोड़ दिया है और अब केवल 60 मिनट के संस्करणों का व्यापार करें। यहां एक WFO इक्विटी प्लॉट है जो दर्शाता है कि मुझे आशा है कि यह किसी के लिए उपयोगी रहा है, जिसने एनडीटी सिस्टम को पिछली बार भी खरीदा है, अद्यतन बवरींडी के लिए आप कितनी परिचित हैं, उसकी विश्वसनीयता व्यापार प्रणाली के साथ मैं देखता हूं कि तंत्रिका के समान परिणाम दिए गए हैं जो उसके पोस्ट किए गए हैं साइट क्या आप अपने सिस्टम के प्रदर्शन के साथ अपने अनुभव से खुश हैं मैं यह मानता हूं क्योंकि रिटर्न बहुत अच्छी तरह से चल रहे हैं, ऐसा लगता है कि रिइलीबिलिटी सिस्टम को कुछ अनुकूलन की आवश्यकता है, नौसिखिया करना मुश्किल है क्या, अगर कुछ भी हो तो फिर से धन्यवाद फिर से उससे एक और प्रणाली खरीदने से।

No comments:

Post a Comment