Wednesday 24 January 2018

Z4x - विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली


मैं एक लघु पुस्तिका लिख ​​रहा हूं और मैं शनिवार को वेबिनार में चार्ट की मदद से समझा रहा हूं आप कई वेबिनार में भाग ले सकते हैं, जैसा कि आप चाहते हैं कि आपको ईमेल और स्काइपे चैट्स के माध्यम से असीमित जीवन समय समर्थन भी प्राप्त होगा। समय से समय मैं सिस्टम को अद्यतन और सुधार कर रहा हूं इसलिए मेरे साथ संपर्क में रहने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है जैसा और जब कोई अपडेट होता है, तो आपको सूचित करूँगा। एक दीर्घकालिक ट्रेडिंग रणनीति का उपयोग करने का एक और फायदा यह है कि आप अपनी भावनाएं दूर रखेंगे लगातार अपनी स्क्रीन नहीं देख रहे हैं आप बस हर 4 घंटे में एक बार आते हैं और देखें कि बाजार क्या कर रहा है यदि आवश्यक हो, तो आप अपना स्टॉप टू ब्रेकेन चलाना या लाभ लेना या अपने व्यापार को पीछे छोड़ने के लिए कार्रवाई कर सकते हैं। क्यों आप व्यापार में आकर्षित हुए पहली जगह यह आपके कंप्यूटर के सामने बैठे घंटे और घंटों के लिए बैठने के लिए थी, यह विदेशी मुद्रा में उच्च समय के फ्रेम की शक्ति होती है, जो कि सेट और व्यापार की शैली को भूल जाने की अपनी क्षमता में निहित है यह आपको एच अधिक समय तक एवेज करें और आपके व्यापार को अधिक सटीक बनायेगा क्योंकि आप अपने ट्रेडों के साथ मिलकर काम नहीं करेंगे क्योंकि यह एक अच्छी बात है कि जो व्यापारियों ने प्रति दिन या दिन के व्यापारियों में कई पदों को दर्ज किया है वे दीर्घकालिक व्यापारियों की तुलना में औसत पर कम लाभदायक हैं इसका कारण यह है कि जितना अधिक समय आप अपने चार्ट को देखकर खर्च करते हैं, जब तक आपके पास स्थिति खुली होती है, आपके पास एक भावनात्मक व्यापारिक गलती करने का अधिक मौका होता है जैसे कि आपके स्टॉप लॉस को आगे या अपने लाभ का लक्ष्य ले जाना, या मैन्युअल रूप से मैन्युअल रूप से बंद करना व्यापार ऐसा लगता है कि यह तुम्हारे खिलाफ जा रहा है केवल तब ही इसे अपने पक्ष में बिना बोर्ड पर ले जाओ। उच्च समय के फ्रेम काफी तेजी से व्यापार की वृद्धि कम समय फ्रेम्स में बहुत शोर है इसलिए बहुत सारे गलत संकेत शोर और व्यापार से बचने के लिए मन की शांति के साथ आपको 4 एचआर ट्रेडिंग को देखने की ज़रूरत है, इससे आपको समय भी बचा होगा। मैं स्काइप या मीटिंग रूम पर 2 घंटे का समय आवंटित करूँगा ताकि आप ज़ेड के सदस्य के रूप में आ सकें। 4 एक्स सिस्टम और आपके पास कोई भी सवाल पूछिए। दैनिक ट्रेडिंग क्यों ट्रेडिंग करना आपके व्यापार के परिणामों में सुधार करेगी.क्योंकि आप व्यापार से अधिक नहीं होंगे.तुम अपना समय बर्बाद नहीं कर पाएंगे बाजार का ओवर-एनालिसिंग। आपकी भावनात्मक तनाव कम हो जाएगा। और बिग रुझानों को पकड़ो.आपको सही निर्णय लेने का समय होगा। बाजार में बिना किसी सिग्नल को स्थानांतरित किया जाएगा। लेकिन कम सिग्नल होंगे लेकिन वे सटीक होंगे। एक बार जब आप किसी रुझान को पकड़ लेंगे, तो यह कुछ दिनों तक चल जाएगा आपको धन का भार बनाते हुए। विश्वास के साथ खरीदें, लाइफटाइम फ्री सपोर्ट के साथ 1 9 00 00 पर कीमत। जेडिंग विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम और परामर्श कार्यक्रम। यह विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली और सलाह कार्यक्रम को अर्हता प्राप्त करने में आसान नहीं है जो आपको ठोस विदेशी मुद्रा व्यापार के मूल सिद्धांतों के साथ प्रदान करेगा और सिस्टम जो लगातार समय से काम करते हैं हमारे विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम और सलाह कार्यक्रम ने सैकड़ों लोगों को लगातार लाभदायक और सफल पूर्णकालिक विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने में मदद की है। विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली। Reliab प्रदान ली और लगातार लाभप्रद विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली 2004 से, डॉ अगा के विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणालियों ने प्रभावी विदेशी मुद्रा व्यापारियों का स्कोर बनाया है। विदेशी मुद्रा प्रबंध कार्यक्रम। विदेशी मुद्रा परामर्श कार्यक्रम कई ZWinner ट्रेडिंग सिस्टम का उपयोग करते हुए लाइव ट्रेडिंग अनुभव प्रदान करता है, साथ ही साथ अपने कौशल को विवेकाधीन में विकसित करता है कीमत एक्शन ट्रेडिंग। जेड -20 एडवांस्ड ब्रेकआऊट सिस्टम। चूंकि सितंबर 2012 में शुरू हुआ, जेड -20 एडवांस्ड ब्रेकआउट सिस्टम ने अपने स्थिर और लाभदायक प्रदर्शन के बारे में बकाया प्रशंसापत्रों के साथ खुद को साबित कर दिया है। वित्त मंत्री डा। जेन आगा। एक शोध वैज्ञानिक पूर्णकालिक 1 99 6 में व्यापारी, डॉ। आगा अपनी ट्रेडिंग सिस्टम विकसित करने और विदेशी मुद्रा व्यापार बाजारों में दूसरों की सलाह देने के लिए अपने रास्ते के बारे में अपनी कहानी बताते हैं। डीआर आगा अगली विदेशी मुद्रा सलाह कार्यक्रम शुरू कर रही है जो विदेशी मुद्रा सलाह के बारे में अधिक जानें। जनवरी 30, 2013 डॉ ज़ैन आगा , अपने विदेशी मुद्रा सलाह कार्यक्रम को समाप्त करने के बाद, मैं अपनी कृतज्ञता, प्रशंसा, उत्साह और प्रशंसा व्यक्त करने के लिए लिख रहा हूँ कार्यक्रम के लिए मैंने सीएमई साल पहले वस्तुओं का कारोबार किया था लेकिन कुछ समय के लिए निष्क्रिय रहा है एक साल पहले मैंने एक विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति की खोज करना शुरू किया जो मैंने कोशिश की, परीक्षण किया और कम से कम 50 तथाकथित प्रणालियों के लिए फट गया आपका जेड -20 एडवांस्ड ब्रेकआउट सिस्टम मेरी पूरी तरह से विस्मय और प्रसन्नता से काम करती है आप भी पहली और एकमात्र रणनीति लेखक थे जो समर्थन करने के लिए प्रतिक्रिया व्यक्त की थी। यह प्रारंभिक सिस्टम समर्थन ने मुझे विदेशी मुद्रा सलाह कार्यक्रम की सदस्यता के लिए आश्वस्त किया था। यह कल्पना की जा सकती है कि मैं वास्तव में एक प्रोग्राम के साथ आने वाले दस्तावेजों को पढ़ सकता हूं, Z-20 एडवांस्ड ब्रेकआउट सिस्टम को सही ढंग से स्थापित करने के बावजूद, आपकी सहायता से, मुझे हमेशा अस्वस्थता थी कि मैं इसे सही तरीके से कर रहा था लेकिन, आपकी टिप्पणी प्रत्येक के रूप में सुन रहा है हमारी आंखों से पहले सूचक को स्थापित किया गया था जो मैंने अभी तक की किसी भी चिंता से राहत दी थी और फिर, आपके विस्तारित विवेकाधीन टिप्पणियों को सुनने के लिए, सिस्टम ने हमारी गहराई की क्षमता का विस्तार करने से पहले हमारे आँखें दृश्य प्रणाली केवल उपकरण का एक हिस्सा है सिस्टम की आपकी सलाह उनकी क्षमताओं और मूल्य को बहुमूल्य रूप से बढ़ाती है क्योंकि प्रत्येक प्रणाली का निर्माण और समझाया गया था कि मैं उस प्रणाली की गहरी समझ हासिल करने के लिए पहले वाले लोगों को सीखा था, संभावनाओं में से एक जो आपने अपने कार्यक्रम के लिए परिभाषित किया था वह कोई है जो कैरियर को बदलने की कोशिश कर रहा था मेरे आखिरी कैरियर को 4 साल का कॉलेज होना चाहिए दो सप्ताह और ट्यूशन एक नए कैरियर के लिए एक नगण्य निवेश है, हालांकि शुरुआती कोर्स पूरा हो चुका है, निरंतर शिक्षा और समर्थन जो आप मुफ्त में देते हैं हमेशा के लिए मेरी उम्मीदों से परे है मैं अब पूरे मन में विश्वास कर सकता हूँ जब आपने कहा कि यह आखिरी प्रणाली है जिसे आपको सिस्टम डिजाइन करने के लिए धन्यवाद खरीदने की ज़रूरत है धन्यवाद, धन्यवाद और धन्यवाद सलाहकार कार्यक्रम के लिए उन्हें धन्यवाद देने के लिए धन्यवाद। लंबे और समृद्ध संबंध टॉम स्टीवेंस फ्लोरिडा, संयुक्त राज्य अमरीका जनवरी 30, 2013. डीआर आगा मैंने पिछले 3 वर्षों में कई प्रणालियों की कोशिश की है, एक ने मुझे अपने Z-20 प्रणाली के व्यापार में आसानी नहीं दिया है, प्लेसमेंट 80 पिप्स इकट्ठा आपके 4 सुझाए गए ट्रेडों का कल 1 नुकसान था 15 पाइप हानि। डॉ। आगा ने 20 पाइप लॉ फिक्स का पुनः अनुपालन किया I को अन्य 3 ट्रेडों को चलाने के चलते, वे नुकसान को कवर करते थे और एक बार फिर मुझे अपना दैनिक 80 पिप्स मिला, सभी 90 मिनट के अंदर किए गए लंदन ओपन स्टेप अप, इस सिस्टम को खरीदें, डा। आगा की ट्रेडिंग रूम डेली में प्रवेश करें, अपना खाता बढ़ाना धन्यवाद डॉ। आगा रॉन बाल्डविन रॉन बाल्डविन, गोल्ड कोस्ट क्वीन्सलैंड, ऑस्ट्रेलिया - 2012-10-31. प्रिय महोदय, मैंने इस साल एफएक्स कारोबार शुरू कर दिया, मैं पाठ्यक्रमों और सॉफ्टवेयर के साथ-साथ एफएक्स सिग्नल प्रोवाइडर्स के लिए अमेरिका में 10 कि.मी. पर खर्च किया, मैं लगभग हर हफ्ते और महीने खो गया था मेरा एफएक्स खातों 40 से हिट हो गए थे, यूएस 12k हार गया था, मैं लगभग एफएक्स व्यापार में मौत के कारण छोड़ दिया था, मैंने पाया है कि जेड 20 फायदेमंद एफएक्स सिस्टम दैनिक लाभ के रूप में एक के रूप में पेश किया गया आपके पूर्व छात्र डेविड ब्रैडशॉ मैं अपने द्वारा 2 महीने पहले जेडबीबी ब्रेकआउट सिस्टम का कारोबार करना शुरू कर दिया था परिणाम हफ्ते के बाद थोड़ा मुनाफा कमा रहा था लेकिन 3 हफ्ते पहले, मुझे ब्रेकआउट ट्रेडिंग के ट्रेडिंग समूह में शामिल होने का निमंत्रण मिला, यह एक महत्वपूर्ण मोड़ था मुझे कमाने के लिए और ट्रेडिंग रूम में दैनिक लाभ प्राप्त करने के लिए इन 2 सप्ताह के लिए, मैं 3k से अधिक बना हूं क्योंकि मैं मिनी लॉट का कारोबार किया है और इससे भी महत्वपूर्ण, डॉ से नेतृत्व और सलाह के साथ, यह मुझे इस महान प्रणाली के साथ FX पर व्यापार करने के लिए आश्वस्त करता है। दैनिक आय मुझे जल्दी रिटायर मिला मेरे घर के मामलों के लिए एड, मुझे खर्च करने और विकसित करने के लिए एक पूर्णकालिक व्यापारी होना चाहिए मैं डॉ से सिस्टम पर भरोसा बहुत लाभदायक है, विशेष रूप से Z20 एडवांस ब्रेकआउट एच. के. टीएसयूआई, हाँग काँग - 2012-11-04। यूएस सरकार की अस्वीकरण विदेशी मुद्रा, वायदा, स्टॉक, और ऑप्शन ट्रेडिंग हर किसी के लिए उपयुक्त नहीं है इन बाजारों के व्यापार से जुड़े नुकसान का एक बड़ा खतरा नुकसान हो सकता है और हो सकता है कोई सिस्टम या पद्धति को कभी भी विकसित किया गया है जो मुनाफे की गारंटी दे सकता है या नुकसान से स्वतंत्रता सुनिश्चित कर सकता है कोई प्रतिनिधित्व या निहितार्थ नहीं किया जा रहा है कि Z-WINNER विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली का उपयोग करना या इस मैनुअल में जानकारी मुनाफा पैदा करेगी या नुकसान से स्वतंत्रता सुनिश्चित करे हाइपोथेटिक या समान निष्पादन परिणाम वास्तविक सीमाएं किसी वास्तविक निष्पादन रिकॉर्ड से संबंधित नहीं हैं, सिम्युलेटेड परिणाम भी वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं, के बाद से व्यापारों को निष्पादित नहीं किया गया है, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए भुगतान किए जा सकते हैं, अगर किसी भी ऐसे बाजार के कारक, जैसे कि अभाव में सामान्य तौर पर समानता वाले समानांतर कारोबार कार्यक्रमों में यह भी तथ्य है कि वे हिंदशाह के लाभ से तैयार किए गए हैं, इसलिए कोई प्रतिनिधित्व नहीं है BEI एनजी ने यह भी बताया कि किसी भी खाते को या तो लाभ या योग्यता प्राप्त करने के लिए दिखाया गया है, कृपया यह सुनिश्चित करें कि आपने ज़ेड-विननर विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली। जे 4 एक्स ट्रेडिंग सिस्टम। जे 4 एक्स ट्रेडिंग सिस्टम की समीक्षा के जरिये विदेशी मुद्रा में निवेश करने से पहले उपरोक्त पढ़ा है। वेबसाइट अब उपलब्ध नहीं है। जे 4x ट्रेडिंग सिस्टम वर्तमान में 1 9 7 330 के सौदे की कीमत पर खरीदा जा सकता है और भुगतान वीज़ा, मास्टरकार्ड और यहां तक ​​कि डायरेक्ट डेबिट के माध्यम से भी किया जा सकता है इस सौदे का सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि खरीदार को मुफ्त असीमित जीवनकाल समर्थन की गारंटी है , इसलिए आप हमेशा अपनी जांच के साथ कभी भी पॉप अप कर सकते हैं, लेकिन अधिक महत्वपूर्ण चीजें प्राप्त करने के लिए डेवलपर डा। ज़ैन आगा.ज 4x ट्रेडिंग सिस्टम लंबी अवधि के व्यापारिक संकेतों की प्रविष्टि और निकास उत्पन्न करता है और इसने उन महान खतरों को नष्ट करने का फायदा उठाया है जो व्यापारियों भावनात्मक तनाव का सामना करना, विश्लेषण, तर्कहीन और जल्दबाजी के व्यापार के फैसले के साथ-साथ अनियंत्रित बाजार आंदोलन, ज़ी 4 एक्स ट्रेडिंग सिस्टम बाजार में सबसे बड़ी चाल पकड़ने के लिए तैयार किए गए ट्रेडों को तैयार करता है व्यापार प्रविष्टियां और निकास ज्यादातर न्यूयॉर्क ट्रेडिंग सत्र के अंत में उत्पन्न होते हैं अधिकांश व्यापार लगभग 36 घंटे के साथ, कम से कम 6hours के बारे में लंबे समय तक व्यापार और 7trading दिनों के बारे में सबसे लंबे समय के साथ। Z4X सुइयों के स्पष्ट परिभाषित क्षेत्रों में व्यापार खोलता है। न्यू यॉर्क बंद होने के बाद अपने ट्रेडों के पीपोर्ट या प्रतिरोध. ऑफ, जेड 4 एक्स ट्रेडिंग सिस्टम खाते के ट्रेडर्स की कीमत पर सहमति लेता है जिससे बाजार की भावना को सही ढंग से व्याख्या किया जाता है यह प्रभावी रूप से सुनिश्चित करता है कि ट्रेडों को न्यूनतम संभव जोखिम के साथ लिया जाता है। जे 4 एक्स डेवलपर्स ने अपनी वेबसाइट पर प्रकाशित किया है, 8 अक्टूबर 2013 और फरवरी 14, 2014 की अवधि के बीच जेवीएक्स ट्रेडिंग सिस्टम द्वारा जेनरेट किया गया ट्रेड एंट्री और एक्जिट लेवल निम्नलिखित संकेतों में निम्नलिखित युग्मों में उत्पन्न किया गया था: USD, GBP USD, EUR JPY और GBP JPY इस छोटी अवधि के दौरान, लाभ इस प्रणाली के द्वारा प्राप्त किया गया होता लगभग 160,000 लगभग 16,000 पिप्स होगा यह 95 के अधिकतम ड्रॉडाउन के साथ प्राप्त किया जाएगा। औसत नुकसान -33pips, अधिकतम -66pips दर्ज की गई हानि के साथ, और सबसे कम 9-पिप्स यह ध्यान देने योग्य है कि यह एक लंबी अवधि की रणनीति का व्यापार हासिल कर रहा है यह एक रणनीति विकसित करने के डेवलपर्स के उद्देश्य को रेखांकित करता है जो जोखिम को सीमित करता है, लेकिन सबसे बड़ा बाजार चाल का लाभ लेता है। लाभ का लाभ 110pips है, सबसे ज्यादा 48 9pips और कम से कम 4pips के साथ एक मानक खाता 100,000 का उपयोग करना और प्रथम स्तर पर व्यापार, खाते में इस परीक्षण अवधि के साथ एक 160 लाभ दर्ज किया गया होगा। Z4X बहुत कम स्प्रेड वाले जोड़े के साथ परीक्षण किया गया है, हालांकि यह लागू की गई रणनीति पर विचार करने वाला मामूली मामला है लंबी अवधि सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले जोड़े EUR JPY और GBP JPY थे जो 180pips के औसत और औसत लाभ जोड़े हैं, जो आमतौर पर कड़ी मेहनत करते हैं, और Z4X अच्छी तरह से इन आंदोलनों का लाभ उठाने लगता है। नीचे एक है कम से कम संभव जोखिम वाले लाभप्रदता को प्राप्त करने के अपने वादे पर जीएसएक्स ट्रेडिंग सिस्टम। जे 4 एक्स ट्रेडिंग सिस्टम द्वारा उत्पन्न ट्रेड सिग्नल दिखा रहा है EURUSD का चार्ट प्रमुख, और संभवत: केवल, इस प्रणाली का दोष यह है कि यह हमें एक स्टॉप लॉज़ नहीं करता है, हालांकि, कम खोने की स्थिति Z4X में कटौती करने की अपनी योग्यता से अप्रासंगिक ढंग से गाया गया, यह भी लाभप्रदता को अधिकतम करने की कोशिश करता है जितना संभव हो सके चलाने के लिए, हालांकि, आप तथ्य यह है कि कभी-कभी आप कुछ लाभ कम कर सकते हैं, लेकिन कम से कम 70 से ज्यादा नहीं व्यापारियों को इस से बहुत फायदा होगा देख सकते हैं मेरे फैसले की थी था z4x व्यापार प्रणाली निश्चित रूप से एक कोशिश के लायक है, और 330 पर, यह हर कीमत है पैसा।

No comments:

Post a Comment