Wednesday 14 February 2018

देवताओं - उपहार विदेशी मुद्रा


ईश्वर गिफ्ट एटीआर लाइव परीक्षण का छह महीने आजकल पोस्ट करने के लिए मैं ईश्वर के उपहार एटीआर विशेषज्ञ सलाहकार के बारे में थोड़ा सा लिखना चाहता था जिसके लिए मैंने थोड़ी देर में एक पद लिखा था। यह विशेषज्ञ सलाहकार, जो इसे अभी तक नहीं जानते हैं, मैट एडमंड्स द्वारा क्रमादेशित मूल देवताओं उपहार v 7c से क्रमादेशित एक संशोधन था। एक वर्ष की अवधि के लिए प्रारंभिक ईए का परीक्षण करने के बाद मैंने एटीआर समायोजन संशोधनों को जोड़ने का निर्णय लिया ताकि बाजार को बदलने वाले बाजारों के खिलाफ इसे अधिक आत्मनिर्दिष्ट किया जा सके। यही है, मैं ईए को अधिक विश्वसनीय बनाना चाहता था। यदि आप इस संशोधनों के बारे में कुछ और जानना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप वेबपेज के बाईं ओर स्थित ड्रॉप डाउन सूची में ईश्वर के उपहार एटीआर लेबल को एक्सेस करते हैं। ईश्वर के उपहार एटीआर ईए मार्च 2009 से लाइव खातों पर ट्रेडिंग कर रहा है। मैंने अपने साप्ताहिक समाचार पत्र के लिए व्यापार के अपने पहले हफ्ते से अपने ट्रेडों पर साप्ताहिक टिप्पणी की है और ऐसा करके मुझे इसके प्रदर्शन, इसके लक्ष्य, यह क्या हासिल कर सकता है और वह क्या नहीं कर सकता। निश्चित रूप से, देवताओं के उपहार एटीआर विश्वसनीय साबित हुए हैं और बैकटेस्टिंग परिणाम के अनुरूप हैं। यह लाइव परीक्षण के माध्यम से साबित हुआ है कि यह काम कर सकता है जैसा कि मैं इसे करने के लिए करना चाहता था। निम्नलिखित छवि 1 मार्च से देवताओं के उपहार व्यापार को दर्शाती है, जब तक कि सितंबर को इसकी 6 वीं माह की व्यापारिक वर्षगांठ पहले। - - जैसा कि आप देख सकते हैं, देवताओं के उपहार में समय की मुश्किल अवधियां होती हैं, जैसा कि इसके बैकटेस्टिंग द्वारा भविष्यवाणी की जाती है, लेकिन यह हमेशा ट्रेडों के उपयोग के माध्यम से इस अवधि से बाहर आने में सक्षम रहा है जो इसे अधिक से अधिक पैसा बनाते हैं। इन ड्रॉप डाउन अवधि के दौरान यह राशि खो जाती है देवताओं के उपहार एटीआर को एक दीर्घकालिक स्थिर लाभप्रद व्यापार प्रणाली की सभी जरूरी आवश्यकताएं जारी रखी गई हैं और अब तक, सिस्टम ने मेरी सभी उम्मीदों को पूरा किया है मैं यह देखने के लिए बहुत उत्सुक हूं कि यह विशेषज्ञ अगले कुछ महीनों के दौरान कैसे काम करता है, जब हमें शायद विदेशी मुद्रा बाजार में थोड़ी अधिक अस्थिरता दिखाई देगी। अगर आप ईश्वर के उपहार एटीआर, इसके तर्क, इसके ट्रेडों और आप विदेशी मुद्रा बाजार में वास्तविक लाभ के साथ व्यापार कैसे कर सकते हैं और अपेक्षाओं को नीचे खींचने के बारे में अधिक जानना चाहते हैं तो कृपया अपने ई-पुस्तक को स्वचालित ट्रेडिंग पर खरीदने या मेरे साप्ताहिक समाचार पत्र की सदस्यता लेने पर विचार करें। अपडेट प्राप्त करने और लाइव और डेमो खातों की जांच करने के लिए मैं कई विशेषज्ञ सलाहकारों के साथ चल रहा हूं मुझे आशा है कि आप इस लेख का आनंद लें धागा: देवताओं उपहार एटीआर 5 अंकों के लिए कोड ठीक काम किया, यह जानने के लिए उत्सुक हूँ कि जादुई कोड का क्या टुकड़ा आपने जोड़ा है। -) मूल रोबोट और इष्टतम सेटिंग्स के समायोजन डैनियल फ़र्नान्डेज के सभी काम हैं, सबकुछ फोरेंक्स की समीक्षा करना आप लोगों के लिए धन्यवाद के रूप में, मैं आपको यूआरयूएसडी, 1 ए जोड़ी के लिए सेटिंग्स पोस्ट करूँगा। रोबोट में यूडीडीजी जोड़ी पर भी इसी तरह के परिणाम हैं, अगर आप उन्हें पसंद करते हैं, तो कृपया डैनियल से संपर्क करें और उसे कॉफी खरीदें, वह वास्तव में अपनी साइट पर एक बहुत अच्छा काम कर रहा है, एक ज़ुल्य रोबोट की समीक्षा कर रहा है, और अनुकूलित स्थायियों को बेच रहा है और बहुत कम कीमतों पर उनके मानदंडों से बचने वालों के लिए बैकटेस्ट परिणाम इसके अलावा, वह एक ईमानदार व्यक्ति है, अपने मेल का जवाब लगभग तुरंत ही। आजकल ढूंढना कठिन है यहाँ जाता है, EURUSD 1 घंटे, कोई टेम्पलेट्स, कोई अन्य संकेतकों उन पहले से ही MT4 प्लेटफॉर्म की बजाए जरूरत MagicNumber0 RiskFactor26 SignalMailfalse EachTickModetrue LotsATRtrue Lots0.1 Slippage2 miniaccountfalse OrdersATRtrue PercentageATRSL30 PercentageATRTP2000 PercentageATRTL70 StopLossModetrue StopLoss70 TakeProfitModetrue TakeProfit150 TrailingStopModetrue TrailingStop30 UseHourTradetrue FromHourTrade10 ToHourTrade10 RequiredStochLevelSelltrue StochSell40 RequiredStochLevelBuytrue StochBuy60 stochShort1 stochMed20 stochLong50 ShortStochSellEntry70 ShortStoBeEntry20 ShortStochSellExit40 ShortStochBuyExit50 MaxStochDiffMedvsLongtrueMaxStochDifference8 दोपरियोडएक्सिटमल्टीप्लेमीटर EMAPeriod40 सभी को अच्छा व्यापार, वेंडी, मुझे नहीं लगता है कि डैनियल बहुत खुश होंगे कि आप यहां केवल एक साल के कठिन काम को प्रकाशित करेंगे, आधार ईए मुफ़्त है, लेकिन डैनियल ने धुन के लिए बहुत समय लगाया यह। जूनियर सदस्य शामिल होने की तिथि मई 200 9 डाक 2 नमस्कार नमस्ते, मेरा नाम डैनियल फर्नांडीज है और मैं समीक्षा सब कुछ विदेशी मुद्रा में है और जिसने देवताओं के उपहार ईए को संशोधित किया और देवताओं के उपहार एटीआर विशेषज्ञ सलाहकार को बनाया। मैं वास्तव में किसी एक सेटिंग के सेट और इस मंच पर बैकटेस्टिंग परिणामों को पोस्ट करने के बारे में परेशान नहीं हूं (हालांकि मैं इसे सराहना होता अगर व्यक्ति मुझे पहले पूछेगा)। मुझे लगता है कि वह व्यक्ति केवल कुछ विशेषताओं को ईए में जोड़ना चाहता था और वैसे भी, ईए पर अधिकांश कोड ओपन सोर्स है। मैं इसकी सराहना करता हूं कि यदि लोग इस विशेषज्ञ सलाहकार को डाउनलोड और पसंद करते हैं तो मेरी वेबसाइट पर जाने पर विचार किया जाएगा। मेरे पास एक न्यूजलेटर है जिसमें मैं ईश्वर के उपहार ईए और अन्य विशेषज्ञों की सप्ताहवार सप्ताह की टिप्पणियां पेश करता हूं। मैं वर्तमान में 4 से अधिक जीवित खातों पर देवता उपहार एटीआर का व्यापार कर रहा हूं। मैंने हाल ही में एक नया संस्करण क्रमादेशित किया है जिसमें 5 अंक का दलाल समर्थन शामिल है और साथ ही साथ कुछ अन्य संशोधनों को और अधिक विश्वसनीय बनाने के लिए किया गया है। वहाँ भी एक मैनुअल मैं लिखा है जो किसी के लिए सुलभ है जो या तो मेरे ebook खरीदता है या मेरे न्यूजलेटर (या उस बात के लिए मुझे एक कप कॉफी खरीदता है) वैसे भी, मैं देवताओं उपहार विशेषज्ञ सलाहकार के अपने संस्करण पर उनकी रुचि के लिए सभी को धन्यवाद देना चाहूंगा सदस्य इस तिथि पर जुड़ने के लिए आपका स्वागत है। मुझे लगता है कि आपको मूल लेखक (मैट्सज़) को अपनी सारी कड़ी मेहनत के लिए श्रेय देना चाहिए, जो बदले में बिना कुछ पूछे बिना स्वतंत्र रूप से वितरित किया गया था। नमस्ते, मेरा नाम डैनियल फर्नांडीज है और मैं समीक्षा सब कुछ विदेशी मुद्रा में है और जिसने देवताओं के उपहार ईए को संशोधित किया और देवताओं के उपहार एटीआर विशेषज्ञ सलाहकार को बनाया। मैं वास्तव में किसी एक सेटिंग के सेट और इस मंच पर बैकटेस्टिंग परिणामों को पोस्ट करने के बारे में परेशान नहीं हूं (हालांकि मैं इसे सराहना होता अगर व्यक्ति मुझे पहले पूछेगा)। मुझे लगता है कि वह व्यक्ति केवल कुछ विशेषताओं को ईए में जोड़ना चाहता था और वैसे भी, ईए पर अधिकांश कोड ओपन सोर्स है। मैं इसकी सराहना करता हूं कि यदि लोग इस विशेषज्ञ सलाहकार को डाउनलोड और पसंद करते हैं तो मेरी वेबसाइट पर जाने पर विचार किया जाएगा। मेरे पास एक न्यूजलेटर है जिसमें मैं ईश्वर के उपहार ईए और अन्य विशेषज्ञों की सप्ताहवार सप्ताह की टिप्पणियां पेश करता हूं। मैं वर्तमान में 4 से अधिक जीवित खातों पर देवता उपहार एटीआर का व्यापार कर रहा हूं। मैंने हाल ही में एक नया संस्करण क्रमादेशित किया है जिसमें 5 अंक का दलाल समर्थन शामिल है और साथ ही साथ कुछ अन्य संशोधनों को और अधिक विश्वसनीय बनाने के लिए किया गया है। वहाँ भी एक मैनुअल मैं लिखा है जो किसी के लिए सुलभ है जो या तो मेरे ebook खरीदता है या मेरे न्यूजलेटर (या उस बात के लिए मुझे एक कप कॉफी खरीदता है) वैसे भी, मैं अपने देवताओं उपहार विशेषज्ञ सलाहकार के अपने संस्करण पर हर किसी के लिए बधाई देना चाहूंगा। भगवान का उपहार एटीआर, एक अच्छा ईए को खराब में बदलना मुझे पता था कि नियमित फॉरेक्स भीड़ ने अपने देवताओं के उपहार एटीआर विशेषज्ञ सलाहकार के कब्जे से पहले ही यह समय की बात थी। पिछले कुछ महीनों से मैंने अपने ईए के पुराने संस्करण को कई वेबसाइटों और मंचों पर देखा है और अनिवार्य रूप से, वे सिस्टम का परीक्षण करना शुरू कर चुके हैं क्योंकि वे वहां के सभी अन्य विदेशी मुद्रा विशेषज्ञ सलाहकारों का परीक्षण करते हैं। मैं वास्तव में इसकी दया महसूस करता हूं मैं अपने और मेरे ग्राहकों के लिए ईए को क्यों रखता हूं, इस कारण से मुझे लगता है कि इस विशेषज्ञ सलाहकार का व्यापार करने के लिए कुछ निश्चित ज्ञान की ज़रूरत है और मैं उन लोगों के लिए एक गाइड के रूप में सेवा करना चाहता हूं जो मेरी ई-पुस्तक खरीदते हैं या मेरे न्यूज़लेटर में सदस्यता लेते हैं। उनके सिस्टम को सही ढंग से उपयोग करने का आदेश नीचे मैं कैसे ईए का उपयोग करता हूं और कैसे दूसरों को इसका इस्तेमाल करने के तरीके के बीच मुख्य मतभेदों को बताते हैं कि आप यह जानने के लिए कि व्यापार में बड़ा अंतर क्या होता है: मैं सिस्टम का उपयोग कैसे करता हूं: मैंने 14 वीं के लिए ईश्वर के उपहार 7c तर्क का परीक्षण किया इसे किसी भी जीवित खाते पर रखने से कुछ महीने पहले मैंने ईश्वर के उपहार एटीआर को क्रमादेशित किया था, इसे 15 अलग-अलग मुद्रा जोड़े पर बैकस्टेस्ट किया था, जो मुझे पता चला कि ईए ने किस काम किया था और उन्हें दिसंबर 1 999 से दिसंबर 2008 तक अनुकूलित किया था। मैंने यह सुनिश्चित करने के लिए कई जोखिम अनुमान लगाए हैं ईए लाइफ खातों पर सुरक्षित रूप से संभवतः व्यापार करेगा। फिर मैं इन सेटिंग्स को चार अलग-अलग खातों पर चलाता हूं, जो कि यूआरयूडीडी के लिए जीबीपीयूएसडी के लिए दो अलग-अलग सेट की सेटिंग्स और एक USDJPY के लिए। मैंने ट्रिपल बेस्डनेट इंटरनेट कनेक्शन के साथ एक प्रामाणिक वीपीएस पर विशेषज्ञों का परीक्षण किया और मेरे न्यूज़लेटर ग्राहकों के लिए नियमित रूप से अपडेट किए गए परिणामों के साथ ही साथ ही एक एफटीपी उपलब्ध निवेशक का पासवर्ड बनाया। मैं आकर्षित और लाभ के माध्यम से व्यापार करता हूं और कई बार जीने और बैकटेस्टिंग परिणामों के बीच मिलती रहती हूं। मैंने लोगों को यह समझने में सहायता के लिए एक मैनुअल लिखा था कि हुड के नीचे क्या हो रहा है मैंने विशेषज्ञों के इतिहास में नियंत्रित तृतीय पक्ष के परिणामों को शामिल करने के लिए ईश्वर गिफ्ट एटीआर चुनौती शुरू की थी। लोग अब मंचों पर इसका परीक्षण कैसे कर रहे हैं: 1 999 से वे सही बैटिंग और ऑप्टिमाइजेशन नहीं करते हैं, कुछ जो केवल पिछले साल या पिछले कुछ महीनों में उपयोग करते हैं, यह अत्यंत वक्र ईए में फिट बैठता है। उनमें से ज्यादातर इस प्रणाली के काम के बारे में थोड़ी सी भी विचार नहीं करते हैं वे किसी भी जोखिम विश्लेषण को नहीं करते हैं और सिर्फ यह देखने के लिए व्यापार करते हैं कि क्या होता है कभी कभी वे इसे उसी खाते पर 5 से अधिक मुद्रा जोड़े पर व्यापार करते हैं (यह सभी तरह से एक निश्चित तरीका है खाते को पोंछने के लिए) (मैं केवल प्रति खाते में एक ही खाते में बहुत अच्छे कारणों के लिए व्यापार करता हूं) वे किसी भी पूर्वव्यापीकरण के बिना, सभी सेटिंग्स के साथ सभी जोड़ों पर व्यापार करते हैं। वे कुछ युग्मों पर ईए का भी परीक्षण करते हैं जिसके लिए मुझे कुछ पता है कि ईए लंबी अवधि के लाभदायक नहीं है, कभी-कभी भी थोड़े समय तक भी नहीं। वे ईए के पुराने संस्करण को चलाते हैं, जिसे उन्होंने पांच अंक ब्रोकरों का इस्तेमाल करने के लिए अनुकूलित किया था लेकिन ऐसा करने से वे एटीआर मनी प्रबंधन और बाजार क्रम के आकार के तर्कों (फिर से, वे कैसे सिस्टम काम करता है की समझ की कमी महसूस करते हैं) को भ्रष्ट कर दिया। देखो, मैं कैसे ईए का परीक्षण करता हूँ और मंचों में इसका परीक्षण कैसे किया जाता है, इसके बीच में बहुत अंतर काफी बढ़िया है। अनिवार्य रूप से, वे यह conclied होगा कि ea अंततः लाभहीन है क्योंकि वे इसे गलत तरीके से व्यापार कर रहे हैं। क्यों मैं मंचों में पोस्ट करना शुरू नहीं करता हूं और मेरे सभी परिणामों को हर किसी के साथ मुफ्त में साझा करने में मदद करता हूं और उन्हें सफल बनाने में मदद करता हूं। मुझे इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है फ़ोरम पर जाने वाले लोग कभी-कभी अभिमानी होते हैं और विशेषज्ञ सलाहकारों और स्वचालित व्यापार के बारे में अपने दिमाग को बदलने के लिए तैयार नहीं होते हैं। वे चाहते हैं कि आप उन्हें सबकुछ समझाएं और किसी तरह, उन्हें विदेशी मुद्रा व्यापार में लाभदायक बनाते हैं। मुझे इस बारे में लोगों से लड़ने में कोई दिलचस्पी नहीं है कि यह कैसे परीक्षण किया जाए या कारोबार किया जाए, आदि। यही कारण है कि मैंने फ़ोरम व्यवस्थापक को कभी भी देवताओं के उपहारों को हटाने के लिए नहीं कहा था जब यह पुरानी संस्करण कुछ महीनों पहले फोरम पर पोस्ट किया गया था, क्योंकि मैं पता है कि अगर ईए सभी के लिए बाहर है, तो दस हजार में से सिर्फ एक ही सेटिंग ढूंढ सकेंगे और इसे सही तरीके से और पर्याप्त अनुशासन के साथ व्यापार करने में सक्षम होगा। इस कारण से, जैसा कि मैंने पहले रेखांकित किया था, मैं बस देवताओं के उपहार एटीआर ईए को रखता हूं और उन लोगों के लिए परीक्षण करता हूं जो मेरी पोस्ट पढ़ने के लिए काफी सराहनीय हैं, एक बहुत ही छोटी सी खरीदारी करते हैं और जिस तरह से वे स्वचालित व्यापार प्रणालियों के बारे में सोचते हैं स्वचालित व्यापार के लिए प्रयास की आवश्यकता होती है, ज्ञान की आवश्यकता होती है और सबसे अधिक, इसके लिए प्रतिबद्धता की आवश्यकता होती है, कुछ ऐसा जो मुझे लगता है कि जो भी रजत प्लेट पर हर चीज की तलाश में है वह असफल हो। जैसा कि आप देख रहे हैं, फ़ोरम में लोग पूरी तरह से गैर जिम्मेदार और उनके परीक्षण के साथ असंगत होने के द्वारा पूरी तरह से अच्छे सिस्टम को भयानक लोगों में बदल सकते हैं। दुनिया में वे एक ही खाते पर एक ही समय में कई मुद्रा जोड़े पर ईए का परीक्षण क्यों करेंगे? और उन सभी को एक ही सेटिंग के साथ। मुझे नहीं पता। यह केवल उनको नहीं पता है कि वे क्या कर रहे हैं इसका नतीजा है। इस बारे में सबसे बुरी बात यह है कि उन्हें एक महीने या दो मुनाफा और किसी के लिए मिल सकता है, कहीं कि एक जीवित खाते पर इसे चलाएगा और पैसे खो देंगे क्योंकि इन व्यवस्थाओं का परीक्षण करने वाले लोगों की गैर जिम्मेदारता है। एक व्यापार प्रणाली का परीक्षण करने के लिए आपको यह समझना चाहिए कि यह क्या करता है और यह कैसे सबसे अच्छा करता है, यह प्रणाली को परीक्षण में फेंकने के बारे में नहीं है जैसा कि आप फिट दिखते हैं। यदि आप ईश्वर के उपहार एट्रिक्स के बारे में अधिक जानने में रुचि रखते हैं, तो कृपया अपने ई-पुस्तक को स्वचालित व्यापार पर खरीदने या अद्यतन प्राप्त करने के लिए मेरे साप्ताहिक न्यूज़लेटर की सदस्यता लें और मैं कई विशेषज्ञ सलाहकारों के साथ चल रहा हूं। मुझे आशा है कि आप लेख का आनंद उठाया है भगवान उपहार एटीआर परीक्षण और गिनती का एक वर्ष आज मैं भगवान 8217 के गिफ्ट एटीआर ट्रेडिंग सिस्टम की एक वर्ष की व्यापार की सालगिरह की घोषणा के लिए बहुत खुश हूं। एक साल पहले मैंने इस विशेषज्ञ सलाहकार की लाइव जांच शुरू की थी और ट्रेडिंग सिस्टम ने कुछ भी नहीं किया है, लेकिन इसकी वजह से बाजार की प्रतिकूल परिस्थितियों में पूंजी बनाए रखने और सही मौसम के तहत लाभदायक ट्रेडों की क्षमता दिखाने की क्षमता है। यह भगवान 8217 के उपहार एटीआर को केवल व्यापार प्रणालियों के एक बहुत ही चुनिंदा समूह के साथ कहते हैं जो संतोषजनक परिणामों के साथ इस महत्वपूर्ण एक वर्ष के लाइव व्यापार चिह्न को प्राप्त करने में सक्षम रहे हैं। भगवान 8217 के उपहार एटीआर की सबसे महत्वपूर्ण उपलब्धि - जो कि किसी भी अन्य ट्रेडिंग सिस्टम से ही उपलब्ध नहीं है जो मुझे पता है कि 8211 यह है कि मैंने सभी मुद्रा जोड़े ईए वर्तमान में व्यापार करने के लिए पूरे जीवन परीक्षण अवधि का एक बैकटेस्ट किया है। परिणाम हमें बताते हैं कि ईश्वर 8217 के उपहार एटीआर लगातार समर्थन का समर्थन कर रहा है। इसका क्या मतलब है। इसका मतलब यह है कि विशेषज्ञ सलाहकार 8217 के सिमुलेशन ट्रेडिंग वास्तविकता का सटीक प्रतिनिधित्व हैं। इसके अलावा, सिमुलेशन यह भी दर्शाते हैं कि भगवान 8217 के गिफ्ट एटीआर में बैक टेस्टिंग के मुकाबले लाइव परीक्षण में भी बेहतर प्रदर्शन किया जाता है। 82118211 क्यों बैकलिव परीक्षण निरंतरता इतनी महत्वपूर्ण है जब आपके पास ठोस अवधि और लाइव परीक्षण परिणामों की लंबी अवधि होती है, और उसके बाद, आप कह सकते हैं कि आपके ईए के लिए जो सिमुलेशन हैं, वह पिछले 8 वर्षों के लिए विशेषज्ञ 8217 के प्रदर्शन का यथार्थिक प्रतिनिधित्व है, सिमुलेशन को और अधिक वैध बनाने और प्रभावी रूप से उन्हें जोखिम और लाभ लक्ष्य की भविष्यवाणी के लिए एक सच्चे बीकन बनाते हैं। भगवान 8217 के गिफ्ट एटीआर के सिमुलेशन के साथ, हम यह कह सकते हैं कि इस ईए ने 2000 से 2010 तक कई अलग-अलग मुद्रा जोड़े पर लाभ कमाया होगा। पिछले साल के लिए परिणाम इस ट्रेडिंग सिस्टम के लिए बेहद अच्छे नहीं थे, क्योंकि ईए को अधिकांश वर्ष से फायदा नहीं हुआ क्योंकि GBPUSD जून 200 9 से जनवरी 2010 तक एक सीमा में पकड़ा गया था, प्रभावी रूप से ईए को एक छोटे से ड्रा साल के अधिकांश वर्षों के दौरान ब्रेकइवेन अवधि (फिर भी, लाभ में समाप्त होने वाले वर्ष) यह ईए के लिए एक ड्रॉ डाउन अवधि की भविष्यवाणी की लंबाई के भीतर अच्छी बात है और सबसे महत्वपूर्ण क्या है, ट्रेडों की यह अवधि कई छोटे लाभों के समग्र मिलान के साथ बैकटेस्टिंग परिणाम के साथ बहुत अच्छा मैच दिखाती है और चक्र की संख्या खोने और लाभदायक ट्रेडों यह ईए निश्चित रूप से असिरिक्यू पर इस्तेमाल किया जाएगा और निश्चित रूप से मेरे सभी लाइव ट्रेडिंग पोर्टफोलियो का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहेगा। एक शक के बिना भगवान 8217 के गिफ्ट एटीआर ने दीर्घकालिक लाभप्रदता के लिए अपनी क्षमता और प्रतिकूल बाज़ार स्थितियों के तहत पूंजी को संरक्षित करने की अपनी क्षमता को दिखाया है। हमने इस विशेषज्ञ 8217 के ब्रोकर निर्भरता और विभिन्न धाराओं के जोड़े और सेटिंग्स के बीच के अंतर के बारे में बहुत कुछ सीख लिया है। आज से (न्यूज़लेटर के बाद भेजा जाता है), सभी ईश्वरीय ई-गेट्स गिफ्ट एटीआर इंस्टेंस के सभी बैकलिव परीक्षण संगतता विश्लेषण का एक बैकलिव परीक्षण स्थिरता अनुभाग में एशिरिक्यू के साथ-साथ सामान्य हरफॉक्सबुक प्राइवेट पन्नों को प्रत्येक अपडेट 8217 लाइव अपडेट किया गया प्रदर्शन दिखाया जाएगा। बेशक, यदि आप ईसाई 8217 के उपहार एटीआर, इसके व्यापारिक तर्क के बारे में अधिक जानना चाहते हैं और आप भी इसका उपयोग दीर्घकालिक लाभप्रदता के साथ व्यापार करने के लिए कर सकते हैं तो कृपया अपने ई-पुस्तक को स्वचालित व्यापार पर खरीदने या सभी किताबों की खरीद के लिए असिरिक्यू में शामिल होने पर विचार करें। लाभ, साप्ताहिक अद्यतन, लाइव खातों की जांच करें मैं कई विशेषज्ञ सलाहकारों के साथ चल रहा हूं और ऑटोमेटेड ट्रेडिंग सिस्टम का इस्तेमाल करते हुए विदेशी मुद्रा बाजार में दीर्घकालिक सफलता की ओर सड़क में मिलता हूं। मुझे आशा है कि आप लेख का आनंद उठाया

No comments:

Post a Comment