Sunday 18 February 2018

परम - व्यापार - प्रणाली डाउनलोड


स्टॉक, विदेशी मुद्रा, विकल्प और द्विआधारी विकल्प ट्रेडर्स के लिए अंतिम ट्रेडिंग सिस्टम। अत्यधिक ट्रेडिंग सिस्टम। अत्यंत कम जोखिम, उच्च लाभ संभावित व्यापार मिनटों में लाभ के लिए सेट आदर्श रूप से प्रवेश और रोकें उसी नुकसान में हैं। चरम ट्रेडिंग वीडियो में आप देखें एक दिन से कम समय में अपने स्वयं के पैसे का मेरा लाभ 480 का उपयोग करते हुए सिस्टम दिवस लाइव कैसे करें। परिणाम औसत उपयोगकर्ता आवश्यक अस्वीकरण के लिए विशिष्ट नहीं हो सकता है। मैं बिल्कुल बताता हूँ कि कैसे रणनीति कार्य करती है और आप इसे किस तरह से आसानी से उपयोग कर सकते हैं प्लस मूल्य क्रिया नियंत्रण कक्ष मैं आपको एक्स्प्लीटी दिखाऊँगा कि यह कैसे सेट अप करें। सिस्टम। एक अत्यंत विश्वसनीय और आसान स्टॉक सेटअप और विदेशी मुद्रा के लिए ट्रेडिंग सेटअप की पहचान करने के लिए। आप वीडियो के एक घंटा एक पीडीएफ गाइड पर सटीक व्यापार निर्देश प्राप्त करेंगे। टेलिवाइंड ट्रेडिंग सिस्टम सादगी और शक्ति का एक दुर्लभ संयोजन है यह एक अनोखा कम जोखिम वाला स्टॉक है ट्रेडिंग सिस्टम सक्षम 5000 में पोर्टफोलियो को 42,000 और एक पोर्टफोलियो 100,000 में 850,000 में एक छोटी संख्या के ट्रेडों का प्रयोग करते हैं और न्यूनतम समय और प्रयास का परिणाम औसत प्रयोक्ता आवश्यक अस्वीकरण के लिए विशिष्ट नहीं हो सकता है। भावनाओं के लिए जरूरी है, और कोई मुश्किल सीखने की अवस्था नहीं है आपको सभी को करना है सिस्टम दिशानिर्देशों का पालन करना और अपने ट्रेडों को रखें सभी अनुभव स्तरों के लिए एक व्यापार प्रणाली 149 पेज पीडीएफ - अतुल्य ट्रेडिंग सिस्टम ट्रेडिंग के सूक्ष्म जाल आपको कदम दृष्टिकोण से एक स्पष्ट कदम प्रदान करेगा ताकि आप अपनी भावनाओं पर अनुशासन बनाए रख सकें। इसके परिणामस्वरूप आप अधिक आत्मविश्वास और कम तनाव के साथ व्यापार करेंगे आप लेसर की तरह विकास भी करेंगे, जो अंत में सुधार में मदद करेगा। आपके परिणाम। यह वास्तव में किसी भी व्यापारी के लिए पढ़ना आवश्यक है जो एक सफल व्यापारी होने के लिए वास्तव में गंभीर है। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। यदि आप पेंडी शेयर निवेश की बात करते समय काम करने वाली सिद्ध रणनीति सीखने के लिए तैयार हैं, तो पेनी स्टॉक ट्रेडिंग प्रणाली एक होना चाहिए। अनुभवी निवेशक के लिए नौसिखिया लेकिन एक शक्तिशाली पर्याप्त गाइड के लिए लिखा गया है, पेनी स्टॉक ट्रेडिंग सिस्टम आपको रणनीतियों लाता है जो केवल अनुभवी व्यापारियों को पता है। पैनी स्टॉक ट्रेडिंग सिस्टम डाउनलोड करें। जानें कि कैसे संगत मुनाफे दिवस व्यापार करने के लिए फ्यूचर्स मार्केट। यह कोर्स एक एक्स-फ्लोर ट्रेडर की चुनौती का नतीजा है जो स्क्रीन पर आधारित व्यापार के साथ आने वाला है। यह कोई आसान संक्रमण नहीं था, लेकिन अंततः मुझे एक रास्ता मिल गया क्या मैं स्क्रीन पर व्यापार करने के लिए फर्श पर व्यापार से सीखा था.आप एक जीवित रहने के लिए काम क्यों करते हैं एक स्वतंत्र वायदा व्यापारी के रूप में आप शॉट्स कॉल कर सकते हैं कोई नियोक्ता नहीं है और कोई परेशानी वाला कर्मचारी आपको फिट होने वाले घंटे का व्यापार नहीं करते असीमित संभावित आय के साथ दुनिया में लगभग कहीं से व्यापार यह वास्तव में एक बड़ा व्यवसाय है और मैं आपको वास्तव में इसमें शामिल होने का तरीका दिखा रहा हूं। वायदा व्यापार पाठ्यक्रम के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें। सिर्फ एक ही स्टॉक मार्केट फ़िनोमेन ने मुझे बनाया है I 47,692 27 एक एकल दिन में.यह सामान्य नहीं है लोग हर रोज बाजार में इस प्रकार का पैसा नहीं बनाते हैं और ऐसा सच्चा दिन कम से कम कहने के लिए असामान्य है, लेकिन वे अक्सर साथ आते हैं कि यदि आप चाहें तो आप कुछ और नहीं व्यापार कर सकते हैं और उस पर बहुत अच्छा जीवन बना सकते हैं। और व्यापार की स्थापना बेहद आसान है। मैंने कभी देखा था बाजार में यह सबसे आसान सेटअप है। मैंने पहली बार मैंने एक दिन में 47,692 27 का फायदा उठाया था। इस घटना और यह वास्तव में मैं कैसे किया पर एक रिपोर्ट है अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें औसत उपयोगकर्ता आवश्यक अस्वीकरण के लिए ठेठ नहीं हो सकता है। यहां पूरी रिपोर्ट डाउनलोड करें.आप पहली बार के बारे में सच स्कूप प्राप्त करने जा रहे हैं स्टॉक मार्केट का कोई प्रचार नहीं, कोई निहित ब्याज नहीं है - सिर्फ शुद्ध निर्बाध ठंडे कठोर तथ्य। अत्यंत लाभदायक सरल लेकिन शक्तिशाली दिन के व्यापारिक तरीकों की खोज करें जो आपको लगभग अनुचित लाभ दे और आपको मौजूदा बाजार की कमजोरी के बावजूद जीत हासिल करें स्मार्ट और शिक्षित व्यापार शुरू करें आज। एस्सेंशियल स्टॉक ट्रेडिंग कोर्स सभी के सबसे सफल, लाभदायक व्यापार पैटर्न को समझने में आसान भी शामिल है - जटिल संकेतक का उपयोग किए बिना 96 पन्नों पीडीएफ मास्टर ट्रेडर्स दिन ट्रेडिंग ईबुक के बारे में अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। मास्टर ट्रेडर्स ईबुक डाउनलोड करें। मिलियन डॉलर के बैंकिंग रहस्य से पता चलता है जो आपको विदेशी मुद्रा मुद्रा विनिमय बाजार में शानदार शक्ति देगा। एक महान गाइड के लिए शुरुआती। डाउनलोड करें अंदरूनी सूत्र विदेशी मुद्रा। एक व्यावहारिक, चरण-दर-चरण, लाभप्रद ट्रेडिंग सिस्टम डिजाइन करने के लिए रोडमैप , आपके पास कितना अनुभव है या आपके पास किस तरह का बजट है। डेविड जेनस अल्टिमेट ट्रेडिंग सिस्टम बाजार में उपलब्ध एक व्यापक और व्यावहारिक पाठ्यक्रम है, जो कि ध्वनि और मजबूत व्यापार प्रणाली के विकास के सभी महत्वपूर्ण पहलुओं को कवर करता है। डेविड जेन डाउनलोड करें एस अंतिम ट्रेडिंग सिस्टम कोर्स। सुपर फॉरेक्स बोनस। यूजर सरकार की अस्वीकरण की आवश्यकता - कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन ट्रेडिंग वित्तपोषण एल, ऑप्शन, वायदा और प्रतिभूतियों सहित किसी भी प्रकार के वाद्य यंत्रों में बड़े संभावित पुरस्कार होते हैं, लेकिन बड़े संभावित जोखिम भी आपको जोखिमों से अवगत होना चाहिए और विकल्प, वायदा और शेयर बाजारों में निवेश करने के लिए उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार रहना चाहिए। पैसा जो आप खोना नहीं चाहते हैं यह प्रशिक्षण वेबसाइट न तो एक वकील है और न ही बेचना विकल्प, वायदा या प्रतिभूतियां खरीदने की पेशकश नहीं है कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि आपके द्वारा प्राप्त की जाने वाली कोई भी जानकारी इस पर चर्चा की गई लाभ या हानि हासिल करने की संभावना है या वेबसाइट किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है कृपया सामान्य ज्ञान का प्रयोग करें इस साइट और सभी सामग्री शैक्षिक और अनुसंधान उद्देश्यों के लिए हैं केवल किसी वित्तीय साधन में अपने पैसे का निवेश करने से पहले एक सक्षम वित्तीय सलाहकार की सलाह लीजिए एनएफए और सीटीएफसी अनिवार्य अस्वीकरण विदेशी मुद्रा बाजार में ट्रेडिंग एक चुनौतीपूर्ण अवसर है जहां औसत रिटर्न से ऊपर एस शिक्षित और अनुभवी निवेशकों के लिए उपलब्ध हैं जो औसत जोखिम से ऊपर उठाने को तैयार हैं। हालांकि, विदेशी मुद्रा में एफएक्स व्यापार में भाग लेने का निर्णय लेने से पहले, आपको अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर और जोखिम की भूख पर ध्यान देना चाहिए हारना। अस्वीकरण अस्वीकरण हर प्रयास को सही ढंग से इस उत्पाद का प्रतिनिधित्व किया गया है और इसकी क्षमताएं ऐसी कोई गारंटी नहीं है कि आप हमारी वेबसाइट पर इस वेबसाइट के उदाहरणों के साथ प्रदान की जाने वाली तकनीकें और विचार या सॉफ़्टवेयर का उपयोग करने वाले किसी भी पैसे की गारंटी नहीं दे सकते हैं। या कमाने वाली आय की गारंटी संभावित प्रति व्यक्ति इस पृष्ठ पर शामिल विचारों और विचारों का उपयोग करने वाले व्यक्ति पर पूरी तरह से निर्भर है, इस बारे में हमें इस बारे में बताए गए परिणाम प्राप्त करने में सफलता प्राप्त करने के लिए एक बेहतर योजना के रूप में इस बारे में सलाह नहीं दी गई है। जब आप अपने विचारों और तकनीकों को समर्पित करते हैं, आपके वित्त, ज्ञान और इन कारक डीआईएफ से विभिन्न कौशल व्यक्तियों के अनुसार, हम आपकी सफलता या आय स्तर की गारंटी नहीं दे सकते हैं, हम आपके कार्यों के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं। सीएफटीसी नियम 4 41 - हाइपोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कई सीमाएं हैं, वास्तविक कार्य निष्पादन रिकार्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। के बाद से, व्यापारों को निष्पादित नहीं किया गया है, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, अगर किसी भी विशिष्ट बाजार के कारकों में से, सामान्य रूप में समानता वाले समसामयिक कारोबार कार्यक्रमों की कमी के कारण भी वे इस तथ्य से संबंधित हैं कि वे विषय हैं हिंदशाह के लाभ के साथ डिजाइन किए गए किसी भी प्रतिनिधि को किसी भी तरह से किया जा रहा है या जो भी उम्मीदवारों के लिए लाभ या हक़ीक़त से प्राप्त करने की संभावना होती है। उपयोग की शर्तें इस शैक्षणिक वेबसाइट के आपके उपयोग से इन अस्वीकरण की स्वीकृति का संकेत मिलता है इसके अतिरिक्त, आप प्रकाशकों और प्रशिक्षकों को व्यक्तिगत रूप से और सामूहिक रूप से पूंजी के किसी भी नुकसान के लिए हानिरहित, अगर कोई हो, जो जानकारी के उपयोग से हो सकता है दूसरे शब्द में एस, आपको अपना खुद का निर्णय करना होगा, अपने खुद के फैसलों और अपने जोखिम पर व्यापार के लिए जिम्मेदार होना चाहिए। इस वेबसाइट पर खरीदी गई सभी जानकारी या इस वेबसाइट से खरीदे गए किसी भी उत्पाद को शैक्षणिक उद्देश्यों के लिए ही है और वह वित्तीय सलाह प्रदान करने का इरादा नहीं है। लाभ या आय, व्यक्त या निहित, कोई गारंटी नहीं दर्शाता है। कृपया इस पृष्ठ को बुक करें और अपनी कॉपी डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए निर्देशों को पढ़ें। अल्टिमेट ट्रेडिंग सिस्टम यूटीएस में अपने निवेश पर पुनः धन्यवाद और शुभकामनाएं, आप इसे अभी तक महसूस नहीं कर सकते हैं , लेकिन अल्टीमेट ट्रेडिंग सिस्टम्स कोर्स का पालन करने का आपका निर्णय, व्यापारिक दृष्टि से है, संभवत: आपके द्वारा बनाई गई सबसे चतुर चाल में से एक है, आपने बाज़ार में सफल होने के लिए पहला कदम उठाया है। व्यावहारिक सलाह और विनोद उपाख्यानों से भरा हुआ, व्यापारियों के लिए मानसिक स्वास्थ्य सभी अनुभव स्तरों पर गंभीर व्यापारियों के लिए पढ़ना आवश्यक है। अब आप दाऊद के पूर्ण व्यापार प्रणाली को प्रशिक्षण वीडियो के साथ ऑनलाइन देख सकते हैं। नोट 1 आपको ज़रूरत है एडोब एक्रोबेट रीडर 3 0 या अधिक इन फाइलों को पढ़ने के लिए यह मुफ़्त है अगर आपके पास यह नहीं है। नोट 2 अल्टीमेट ट्रेडिंग सिस्टम को बेचा और शुद्ध इलेक्ट्रॉनिक प्रारूप में वितरित किया जाता है यह भारी सामग्री, डाक और हैंडलिंग को नष्ट करके लागत कम कर देता है। क्या आप उत्सुक हैं आप अपने व्यापारिक पैकेज के लिए बोनस के रूप में अंतिम ट्रेडिंग सिस्टम का उपयोग करना चाहते हैं। कैसे करें अल्ट्टीम ट्रेडिंग सिस्टम अस्वीकरण के लिए यहां क्लिक करें। फ्यूचर्स, फॉरेक्स, स्टॉक, और ऑप्शन ट्रेडिंग हर किसी के लिए उपयुक्त नहीं है एक महत्वपूर्ण जोखिम है इन बाजारों के व्यापार से जुड़े हानि का नुकसान हो सकता है और हो सकता है कोई सिस्टम या पद्धति कभी भी विकसित नहीं की गई है जो मुनाफे की गारंटी दे सकती है या हानि से आजादी सुनिश्चित कर सकती है। कोई प्रतिनिधित्व या निहितार्थ नहीं किया जा रहा है कि अंतिम ट्रेडिंग सिस्टम पद्धति या प्रणाली का उपयोग करके मुनाफा उत्पन्न या नुकसान से आज़ादी। मेरा अनुभव Ultimate4Trading. Hello दोस्तों के साथ मेरा नाम माइक है और आज मैं आपको एक नया व्यापार उपकरण, जो कि अल्ट imate4 मैं हाल ही में इसके बारे में पता चला है और यह कोशिश करने का फैसला किया है, क्योंकि मेरे सबसे अच्छे दोस्तों में से एक ने मुझे इसकी सिफारिश की, उन्होंने कहा, यह भी एक दिलचस्प कहानी है, इसलिए मैंने फैसला किया कि मुझे इसे याद नहीं करना चाहिए। मुझे बताओ वास्तविक कहानी, जैसा कि मैंने इसे ऑनलाइन खोजा, इस लेख के बारे में अलग-अलग आलेखों और खबरों को पढ़ना अच्छा, इस प्रणाली को शुरू करने के लिए 4 छात्रों द्वारा बनाया गया था और मुझे पता है कि आप यह कहने जा रहे हैं कि क्या यह छात्रों द्वारा बनाया गया था, जो शायद इसमें अनुभव की कमी है व्यापार, तो शायद यह बहुत अच्छा नहीं है लेकिन मुझे असहमत होना चाहिए लेकिन उस पर, मैं बाद में बात करूंगा, अब मैं आपको कहानी बताऊंगा, इसलिए, जैसा कि मैं कह रहा था, 4 छात्रों ने ऐसा उपकरण बनाने का फैसला किया और यहाँ यह है कि वे अपने पिछले वर्ष विश्वविद्यालय में थे और उनके पास एक पहला प्रोजेक्ट था, जो उनके पहले विचार से असफल रहा, उनमें से एक दूसरे के साथ आया, एक अधिक रचनात्मक और अभिनव एक तो, उन्होंने मूल रूप से उन अनुभवों को गठबंधन करने का निर्णय लिया व्यापार के अपने जुनून के साथ प्रोग्रामिंग में एक एनडी इस अद्भुत प्रणाली को बनाते हैं। और वे काफी सफल हुए थे इस तथ्य पर ध्यान में रखते हुए कि उन्होंने इस उपकरण में अपने स्वयं के पैसे का निवेश किया, इसका मतलब है कि उन्हें पता था कि वे वास्तव में क्या कर रहे थे, वे इतने सफल थे कि वे अपने पैसे वापस और 1000 गुना ज्यादा वापस आए , उन्हें एहसास हुआ कि वे इसे जनता के लिए उपलब्ध करा सकते हैं, इसलिए उन्होंने अल्टिमेट 4 ट्राइडिंग के एल्गोरिथ्म में सुधार किया और इसके परिणामस्वरूप जब तक वे परिणाम से खुश न हों तब तक वे इसे बाजार पर रिलीज कर सकें.अब मैं आपको यह बताकर जारी रखूंगा कि मेरा अनुभव इस उत्पाद के साथ चला गया तो मुझे मेरी अंतिम 4 रेटिंग की समीक्षा सुना। पहले की तरह, सभी के रूप में हमेशा की तरह, मैंने मंच पर साइन अप किया और खाते में कुछ पैसे जमा किए, बहुत ज्यादा नहीं, लेकिन व्यापार शुरू करने के लिए पर्याप्त मुझे कहना होगा, मंच वास्तव में है सुंदर है और इसकी सभी जानकारी सही है जहां आपको इसकी आवश्यकता है, इसलिए, मूल रूप से, व्यापार के लिए कदम वास्तव में आसान होते हैं और मैंने सीखा है कि मंच का उपयोग कैसे किया जा सकता है सामने वाले पृष्ठ पर, मेरे पास सभी ट्रेडों की व्यवस्था की सिफारिश की गई थी दो दिशाओं में से किसी एक में, ऊपर या नीचे मुझे उन ट्रेडों में से एक का चयन करना था, फिर भी एक निवेश राशि का चयन करना होता है और फिर केवल व्यापार की पुष्टि करें और वह एस और कुछ मिनटों में, मुझे पता था कि क्या मैं लाभदायक था या नहीं, लेकिन मैं लगभग हर बार सफल रहा हूं। मंच पर एक इतिहास पैनल है जो मूल रूप से आपको दिखाए गए सभी व्यापारों को दिखाता है, अगर वे सफल होते हैं या नहीं, और किस राशि से यह सचमुच उपयोगी है यदि आप रखना चाहते हैं आपके द्वारा किए गए निवेश का ट्रैक भी, एक और बात जो उल्लेखनीय है कि आप ट्रेडों को एक सप्ताह, एक या 60 सेकंड के लिए सूख सकते हैं, इसलिए उपलब्ध समाप्ति की अवधि अलग-अलग है, इसलिए आप सबसे सुविधाजनक विकल्प चुन सकते हैं आपके लिए. इस उपकरण को बहुत ही उपयोगी क्यों है, मेरी राय में, खासकर क्योंकि इसका उपयोग करना बहुत सरल है और यह बहुत प्रभावी है दरअसल, शुद्धता दर लगभग 75 है, जो महान से अधिक है और यह इसलिए है क्योंकि एल्गोरिदम वास्तव में अच्छा है, तो उन बच्चों ने किया काम वास्तव में है सर्वश्रेष्ठ में से एक एल्गोरिथ्म मूल रूप से बाजार के विभिन्न चार्ट और ग्राफ का विश्लेषण करेगा और उस विशिष्ट समय पर व्यापार के लिए सबसे आकर्षक अवसर प्रदान करेगा, इसलिए मूलतः Ultimate4Trading आपके लिए सोच कर देगा और आपको सफल होने के लिए अपनी सिफारिशों का पालन करना होगा इसलिए, इस बिंदु पर मुझे जो भी जोर देना चाहिए वह यह भी है कि उपकरण शुरुआती लोगों के लिए बहुत अच्छा है क्योंकि व्यापार के लिए किसी भी अनुभव की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि व्यापार प्रणाली द्वारा खुद ही किया जाएगा यह नौसिखियों के लिए सर्वोत्तम अवसरों में से एक है, इसलिए मैं आपको सलाह देता हूं कि अब इसका लाभ उठाने के लिए यह खासकर इसलिए है क्योंकि प्रणाली मुफ़्त है, लेकिन लंबे समय तक नहीं, आप सोच सकते हैं कि ऐसी अच्छी व्यवस्था कैसे मुक्त हो गई है क्यों छात्रों को कोई पैसा नहीं बनाना चाहते थे उनकी इस आविष्कार के साथ, वे केवल उपयोगकर्ताओं को वापस दान करने का मौका देना चाहते थे कि वे जो महसूस करते हैं वे सिस्टम के साथ अनुभव के लिए उपयुक्त थे यह निश्चित रूप से, कोशिश करने के बाद ई उपकरण और इसकी मदद से पैसे कमा रहे हैं और यह उनके लिए बहुत अच्छा है मुझे लगता है कि मुझे यह मौका संभव बनाने के लिए और अधिक पैसा बनाने में उनका धन्यवाद करना होगा। इसलिए, मैं आपको सलाह देता हूं कि आप किसी भी समय बर्बाद न करें और सही पर हस्ताक्षर करें अब, यह वास्तव में महान प्रस्ताव से लाभ उठाने के लिए आपके लिए खोने के लिए कुछ भी नहीं है आपके पक्ष में केवल लाभ मुक्त प्रवेश, नि: शुल्क संकेत, उपयोग करने में वास्तव में आसान और वास्तव में अच्छा पैसा बनाने का अवसर अभी अप करें। 26 मई 2016 को अपडेट करें। आज से मेरे खाते के इस स्क्रीन शॉट पर एक नज़र डालें। अपडेट 27 जून 2016 4000 यूरो स्क्रिल को वापस लेते हैं। हेलो माइक यह इस प्रणाली के बारे में जानने के लिए मेरी पहली बार है और मैंने डेमो मोड के लिए साइन अप किया है और जब भी मैं व्यापार करता हूं, तब भी मैं जीत जाता हूं कि मेरे सिर में अभी भी सवाल है कि मैं सिफ़ारिश चार्ट से बेतरतीब ढंग से व्यापार बटन पर क्लिक कर रहा हूं और इसका एक उच्च जीत प्रतिशत है या फिर मुझे यह देखने की ज़रूरत है कि चार्ट ऊपर और नीचे जानकारी प्लज़ सॉफ्टवेयर आपको सभी काम करना है जो आपको करना है कॉल करें या डालें। हेलो माइक, क्या आप अपने लाभ को अंतिम 4trading या EZtrader में वापस लेना चाहते हैं। कई लोग मुझसे यह पूछते हैं कि मैंने अपने Skrill खाते के साथ एक और अद्यतन पोस्ट किया है लेख के अंत में इसे देखें। प्रिय माइक, मैंने अल्टीमेट 4 पंजीकृत किया है व्यापार, लेकिन पैसे जमा करने के लिए इतना निश्चित नहीं है अगर मैं पैसे जमा करता हूं, तो बाइनरी पर जगह है या आपने 60 सेकंड के लिए चुना है कृपया Cin को सलाह दें।

No comments:

Post a Comment