Saturday 24 February 2018

Ufxmarkets - बाइनरी - विकल्प


हमारे साथ क्यों व्यापार करें। महत्वपूर्ण जोखिम चेतावनी बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग में हानि का एक बड़ा खतरा होता है और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है कृपया पूरी जोखिम की चेतावनी के लिए हमारे जोखिम प्रकटीकरण पृष्ठ की समीक्षा करें MarketOption LTD, एक कानूनी इकाई में पंजीकृत एक कानूनी इकाई है ब्रिटेन और 6 लंदन स्ट्रीट पर स्थित, दूसरी मंजिल, पैडिंगटन, लंदन, डब्ल्यू 21 एचआर यूनाइटेड किंग्डम क्रेडिट कार्ड प्रोसेसिंग कंपनियों में शामिल हैं, लेकिन 12 स्ट्रीमोनो में स्थित वेल्फ़िस मैनेजमेंट लिमिटेड तक सीमित नहीं हैं, एपॉडोलोस एंटरस लिमलेस पॉल 3067 साइप्रस। ईमेल फ़ोन ब्रिटेन 44-203 -5146653 फोन एफआर 33- 975-183216.मेरे यूएफएक्सएमएटीटीएस ट्रेडिंग का अनुभव। यह मेरे लिए एक खुश व्यापार सप्ताह था क्योंकि मैंने अपने यूएफएक्सएमएक्सटीएस मिनी अकाउंट के साथ कुछ मुनाफा कमाया था, मैंने 5 विदेशी मुद्रा जोड़े यूएसडीबीपी, अमरीकी डालर AUD, USD EUR , USD NZD, और USD HKD मैंने पिछले 5 अगस्त को सभी 5 मिनी लॉट खरीदी थी और पिछले 17 अगस्त में उन सभी को बेचे थे, मैंने इन सभी लेनदेन से 151 37 को खरीदा था, मैं GBP0 6448 के लिए यूएसडीबी जीबीपी मिनी लोन खरीदा था और 1 AUD पर USD AUD 1 0878 अमरीकी डालर EUR लागत मुझे ई यूआर 0 75 जबकि अमरीकी डालर की एनजेडीडी लागत एनजेडी 1 1 2447 अंत में, एचडीएचडी की कीमत HKD 7 7554. यूएफएक्स मार्केट्स वेबसाइट लिंक्डइन यूट्यूब। यह एक अच्छा सप्ताह था, मैंने केवल अपने यूएसडी AUD और USD यूरो मिनी लॉट्स से पैसा खो दिया था लेकिन मुझे अधिक पैसा दूसरे 3 मिनी लॉट से, मैं अभी भी पिछले सप्ताह यूएस 151 37 अर्जित करने में कामयाब रहा हूँ, आप देख रहे हैं, यह ट्रेडिंग फॉरेक्स मिनी लॉट्स की सुंदरता है। मैं भाग्य खो चुका हूं। यूएसडी एयूडी विदेशी मुद्रा जोड़ी के लिए, मैं केवल यूएसडी 8 27 और खो गया अमरीकी डालर के विदेशी मुद्रा जोड़ी ने मुझे 4000 अमरीकी डॉलर खो दिया है, इसलिए कुल मिलाकर, मैं केवल 12 अमरीकी डालर खो चुका हूं अगर मैं मानक स्तर पर कारोबार कर रहा होता, तो घाटे में बढ़ोतरी होती। लेकिन, मिनी लॉट का भी इसका नुकसान होता है मैं केवल कुछ मुनाफा अर्जित करता हूं क्योंकि मेरे पास कम पूंजी थी USD GBP विदेशी मुद्रा जोड़ी के लिए, मैंने USD 75 अर्जित किए I ने USD NZD मिनी लॉट से USD 86 71 की कमाई की थी और USD HKD विदेशी मुद्रा जोड़ी से 1 9 3 डॉलर की कमाई कर सकते थे और अधिक लाभ अर्जित किया था, मैंने मानक बहुत से व्यापार करने का विकल्प चुना है । लेकिन यह ठीक है मुझे कोई पछतावा नहीं है क्योंकि मुझे अपने सभी अंडों को एक बेस में लगाने में विश्वास नहीं है अगर कुछ गलत हो जाता है, तो मेरे सारे पैसे नाले से नीचे जाएंगे, मुझे नहीं चाहिए कि मैं ऐसा करूँ कि मैं अपने सेवानिवृत्ति निधि के लिए बचत कर रहा हूं हालांकि मैं नजदीकी भविष्य में सेवानिवृत्त नहीं हूं, मैं अभी भी सावधान हूं कि मैं अपना पैसा कैसे निवेश करता हूं आप देख सकते हैं, विदेशी मुद्रा व्यापार खतरनाक हो सकता है ज़रूर, मैं इससे बहुत पैसे कमा सकता हूं लेकिन अगर मैं सावधान न हो तो मैं भी सब कुछ खो सकता हूं। UFXMARKETS एक विश्वसनीय मिनी लोटस प्रदाता है। इसलिए, मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि यूएफएक्समार्कएट्स विदेशी मुद्रा खाते में से मिनी लॉट के व्यापार की अनुमति देता है जब मैंने UFXMARKETS से पूछताछ की थी उस व्यक्ति से बात करना बहुत ही उपयुक्त था, मैंने उससे कहा कि मैं विदेशी मुद्रा व्यापार की कोशिश करना चाहता हूं क्योंकि मैंने पढ़ा है कि यह एक बड़ा निवेश हो सकता है लेकिन मैं निवेश नहीं करना चाहता खासकर जब मैं नया विदेशी मुद्रा व्यापारी हूं, तो उसने मुझे एक मिनी फॉरेक्स अकाउन्ट दिया जो मैंने UFXMARKETS के साथ साइन अप किया था और अब से मिनी लॉट के साथ व्यापार कर रहा था। पोस्ट नेविगेशन। यूएफएक्स मार्केट रिव्यू। यूएफएक्स मार्केट्स रिलाइन्टेको कॉन्सटेशंस लिमिटेड, साइप्रस आधारित निवेश बैंक जो लाइसेंस है साइप्रस सिक्योरिटीज और एक्सचेंज कमीशन द्वारा एड और विनियमित साइएसईसी यूएफएक्समार्केट्स भी वित्तीय साधनों के निर्देशों के माध्यम से नियंत्रित हैं MiFID MiFID यूरोपीय आर्थिक क्षेत्र ईईए के 30 सदस्यीय राज्यों में निवेश सेवाओं को नियंत्रित करती है क्योंकि यूएफएक्समार्केट ईईए में काम करने के लिए अधिकृत है, कंपनी युनाइटेड किंगडम में वित्तीय सेवा प्राधिकरण एफएसए, जर्मनी में संघीय वित्तीय पर्यवेक्षी प्राधिकरण बाफिन और बैंक्य डी फ्रांस सहित 2007 में सबसे बड़ा नियामक निकायों के साथ पंजीकृत है, हालांकि यह ब्रोकर 2007 में कारोबार में रहा है, लेकिन इसके अधिकांश पिछले कुछ सालों में यूएफएक्स मार्केट संयुक्त राज्य में व्यापारियों के लिए उपलब्ध नहीं है। यह विदेशी मुद्रा दलाल 45 से अधिक मुद्रा जोड़े तक पहुंच प्रदान करता है नया ग्राहक 100 अमरीकी डालर के बराबर खाते खोल सकते हैं हालांकि कई ब्रोकरेज USD का उपयोग करते हैं मानक मुद्रा के रूप में, इसका जरूरी मतलब नहीं है कि वे अमेरिकी ग्राहकों को ले जा सकते हैं जो इसके लिए सही है यह ब्रोकर के रूप में अच्छी तरह से यह अमेरिका के ग्राहकों को नहीं ले पा रहा है, लेकिन यह दुनिया के अधिकांश ग्राहकों से ग्राहकों को स्वीकार कर सकता है UFX मार्केट सूक्ष्म, मिनी, मानक और उन्नत खातों प्रदान करता है उन्नत खाता गोल्ड और प्लेटिनम स्तरों पर उपलब्ध हैं और निश्चित फैक्स जैसे सेवाएं प्रदान करते हैं , एक क्लिक व्यापार, वीआईपी सौदों की पेशकश और अनुकूलित रिपोर्ट। यूएफएक्समार्केट एक बाजार निर्माता दलाल है, जो कमीशन एकत्रित नहीं करता, बल्कि बोली मांग फैलाने के माध्यम से मुआवजा इकट्ठा करता है, जिसे अक्सर लाभप्रदता सुनिश्चित करने के लिए दलाल के फायदों में हेरफेर किया जाता है विदेशी मुद्रा दलाल करते हैं, यूएफएक्स मार्केट्स रातोंरात रखी पदों के लिए रोलओवर फीस का भी शुल्क लेती हैं यह बैंकिंग गतिविधि के संदर्भ में शरिया कानून के अनुरूप कोई भी ब्याज शुल्क नहीं के साथ इस्लामी खातों को प्रदान करता है। ट्रेडिंग प्लेटफ़ॉर्म UFX मार्केट्स में मेटाट्रेडर और पैरागॉन ईएक्स गोल्ड या प्लेटिनम ट्रेडिंग अकाउंट शामिल हैं ParagonEx से ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म से प्रस्तुत ट्रेडिंग सिग्नलों से सीधे ट्रेड करें, ट्रेडर्स के पास भी टी डाउनलोड करने का विकल्प होता है वह आईफ़ोन या एंड्रॉइड डिवाइस का इस्तेमाल करते हुए यूएफएक्स मोबाइल ट्रेडिंग ऐप और व्यापार का व्यापार करता है सुरक्षित ट्रेडिंग प्रदान करने के लिए, यूएफएक्समार्केट्स वेरिसाइंस द्वारा एक उन्नत एसएसएल सेक्योर सोकेट्स लेयर का इस्तेमाल करता है जिससे उपयोगकर्ता को प्रमाणित किया जा सके और डाटा ट्रांसफर की रक्षा की जा सके। फ़ायरवॉल सुरक्षा सर्वर स्तर पर है आवेदन स्तर। UFXMarkets खाता प्रकार के आधार पर ग्राहक सहायता और शिक्षा की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है कंपनी सभी बाजारों के दौरान कई भाषाओं में टेलिफोन, ईमेल और चैट सहायता प्रदान करती है इसके शिक्षा केंद्र में, वीडियो समीक्षा, ट्यूटोरियल, अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न, एक शब्दावली है और दूरस्थ सहायता के माध्यम से व्यक्तिगत कोचिंग UFXMarkets उन्नत चार्ट, व्यापारिक विश्लेषण, वित्तीय कैलेंडर और बाजार की समीक्षा भी प्रदान करते हैं। 4 0 5 4 वोटों को रेट करना। यूएफएक्स मार्केट की समीक्षा 4 में से 4 में 4 रेटिंग पर आधारित है। कॉपीराइट 2012 सभी अधिकार सुरक्षित बाइनरी स्टॉक

No comments:

Post a Comment