Saturday 10 February 2018

Mc - बाजार विदेशी मुद्रा


25 साल से अधिक सीएफडी और विदेशी मुद्रा व्यापार का अनुभव। बीएफ़टी प्लेटफार्म और बेस्ट मोबाइल ट्रेडिंग, उत्कृष्ट bettors, सीएफडी और एफएक्स व्यापारियों के बीच उच्चतम उपयोगकर्ता संतुष्टि पर आधारित, निवेश रुझान 2016 ब्रिटेन के लीवरेज ट्रेडिंग रिपोर्ट सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफार्म, शेयरों का पुरस्कार 2016 और बेस्ट फॉरेक्स ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म, यूके विदेशी मुद्रा पुरस्कार 2016 लाइव और डेमो खाता धारक वैश्विक रूप से सीएमसी बाजार 2015-16 की वार्षिक रिपोर्ट से आंकड़ों के आधार पर टैक्स का उपचार व्यक्तिगत परिस्थितियों पर निर्भर करता है और यूके के अलावा अन्य कोई भी अधिकार क्षेत्र में बदल सकता है या बदल सकता है। लैंड रोवर बार के आधिकारिक भागीदार के रूप में हम सर अमेरिका के कप घर लाने के लिए बेन एन्सली की टीम। एनएसडब्ल्यू वॉरटाह। हम सुपर रग्बी के दिग्गजों को ऑस्ट्रेलियाई सबसे प्रतिष्ठित टीमों में से एक एनएसडब्ल्यू वॉरटाह का समर्थन करने के लिए गर्व महसूस करते हैं। यह वेबसाइट कुकीज़ का उपयोग करता है इस वेबसाइट का उपयोग करने के लिए आप इस खोज से सहमत हैं सीएफडी व्यापार के परिणामस्वरूप आपकी जमा राशि से अधिक नुकसान हो सकता है सुनिश्चित करें कि आप जोखिम को समझते हैं। समुदाय से जुड़ें। सीएमसी मार्केट में व्युत्पन्न उत्पादों में महत्वपूर्ण भूमिका होती है सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है और आप अपनी जमा राशि से अधिक नहीं खो सकते हैं अंतर्निहित परिसंपत्तियों में आप खुद नहीं, या इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है हम अनुशंसा करते हैं कि आप स्वतंत्र सलाह लें और यह सुनिश्चित करें कि व्यापार से जुड़े जोखिमों को पूरी तरह से समझें। तरलता और बाजार में अस्थिरता पर इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी आपके उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति या जरूरतों पर ध्यान दिए बिना तैयार की जाती है, नतीजतन, आपको अपने उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति और जरूरतों के प्रकाश में जानकारी पर विचार करना चाहिए. बाइनरी और उलटी गिनती आपके पूंजी जैसा कि आप अपने सभी निवेशों को खो सकते हैं ये उत्पाद सभी ग्राहकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं इसलिए सुनिश्चित करें कि आप जोखिमों को समझते हैं और स्वतंत्र सलाह प्राप्त करें केवल वही निवेश करें जो आप खो सकते हैं। सीएमसी बाजार ब्रिटेन के पीएलसी 173730 और सीएमसी स्प्रेडबेट पीएलसी 170627 अधिकृत और विनियमित हैं यूनाइटेड किंगडम में वित्तीय आचरण प्राधिकरण द्वारा, काउंटरडाउन के प्रावधान को छोड़कर, जिसके लिए सीएमसी मा रेकेट्स को जुआ आयोग द्वारा लाइसेंस और विनियमित किया गया है, संदर्भ संख्या 42013 लाइसेंस की एक प्रतिलिपि यहां पायी जा सकती है सीएमसी बाजार जिम्मेदार जुए का समर्थन करता है, जानकारी और सलाह के लिए कृपया देखें। सीएमसी मार्केट एशिया पैसिफ़िक पीटीआई लिमिटेड एबीएन 11 100 058 213, एएफएसएल नहीं 238054 डेरिवेटिव उत्पाद जारीकर्ता, सीएमसी मार्केट स्टॉकब्रोकिंग लिमिटेड, एएसएक्स ग्रुप ऑस्ट्रेलियाई सिक्योरिटीज एक्सचेंज और एपीएक्स एशिया पैसिफिक एक्सचेंज, एबीएन 69 081 002 851, एएफएसएल नं 246381 का प्रतिभागी, शेयर ब्रोकिंग सेवा प्रदाता वित्तीय उत्पादों और या सेवाओं को प्रदान करता है यह आपके लिए महत्वपूर्ण है प्रासंगिक उत्पाद प्रकटीकरण वक्तव्य पीडीएस और किसी भी अन्य संबंधित सीएमसी बाजार दस्तावेजों पर विचार करें इससे पहले कि आप तय करें कि किसी भी वित्तीय उत्पाद को हासिल करना है या नहीं, हमारी वित्तीय सेवा मार्गदर्शिका में हमारी फीस और शुल्कों का विवरण शामिल है ये सभी दस्तावेज उपलब्ध हैं या आप हमें कॉल कर सकते हैं 1300 303 888 पर। मार्केटमेकर ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म से संबंधित सूचना हमारे मार्केटमेकर वेबसाइट पर पाई जा सकती है.इस वेब साइट आपके सामान्य इंटरनेट उपयोग के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए कुकीज़ का उपयोग करती है कुकीज़ का निष्कासन इस वेबसाइट के कुछ हिस्सों के संचालन को प्रभावित कर सकता है कुकीज़ के बारे में और अधिक जानकारी के लिए उन्हें हटाने के लिए, कृपया हमारी कुकी नीति पढ़ें। टेक्स उपचार प्रत्येक के व्यक्तिगत परिस्थितियों पर निर्भर करता है क्लाइंट टैक्स कानून बदल सकता है या आप निवासी हैं उस क्षेत्राधिकार के आधार पर भिन्न हो सकते हैं। एप्पल, आईपैड, और आईफ़ोन अमेरिका और अन्य देशों में पंजीकृत एप्पल इंक के ट्रेडमार्क हैं ऐप स्टोर एप्पल इंक 2012 सैमसंग दूरसंचार अमेरिका, एलएलसी सैमसंग और गैलेक्सी एस दोनों सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी लिमिटेड के पंजीकृत ट्रेडमार्क हैं। एंड्रॉइड गुगल इंक का एक ट्रेडमार्क है। इस पेज के अंश क्रिएटिव कॉमन्स 3 0 एट्रिब्यूशन लाइसेंस में वर्णित शर्तों के मुताबिक बनाई गई और Google द्वारा साझा किए गए कार्यों से पुन: उत्पन्न किए गए हैं। फैल सट्टेबाजी, सीएफडी और विदेशी मुद्रा व्यापार ग्राहक पहले से ही हमारे साथ व्यापार कर रहे हैं बीएफ़टी प्लेटफार्म और बेस्ट मोबाइल ट्रेडिंग, उत्कृष्ट bettors, सीएफडी और एफएक्स व्यापारियों, निवेश ट्रेंड्स 2016 के बीच उच्चतम उपयोगकर्ता संतुष्टि पर आधारित, ब्रिटेन के लीवरेज ट्रेडिंग रिपोर्ट सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म, शेयरों का पुरस्कार 2016 और बेस्ट फॉरेन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म, यूके विदेशी मुद्रा पुरस्कार 2016 लाइव और डेमो खाता धारक वैश्विक रूप से सीएमसी बाजार 2015-16 की वार्षिक रिपोर्ट से आंकड़ों के आधार पर टैक्स का उपचार व्यक्तिगत परिस्थितियों पर निर्भर करता है और यूके के अलावा अन्य कोई भी अधिकार क्षेत्र में बदल सकता है या बदल सकता है। लैंड रोवर बार के आधिकारिक भागीदार के रूप में हम सर अमेरिका के कप घर लाने के लिए बेन एन्सली की टीम। एनएसडब्ल्यू वॉरटाह। हमें सुपर XV रग्बी का समर्थन करने पर गर्व है, ऑस्ट्रेलिया की सबसे प्रतिष्ठित टीमों में से एक एनएसडब्ल्यू वॉरटाह। यह वेबसाइट कुकीज़ का उपयोग करती है इस वेबसाइट का उपयोग करने के लिए आप इस से सहमत हैं अधिक जानकारी प्राप्त करें। पैड सट्टेबाजी और सीएफडी ट्रेडिंग के परिणामस्वरूप आपकी जमा राशि से अधिक नुकसान हो सकता है सुनिश्चित करें कि आप जोखिम को समझते हैं। समुदाय में शामिल हों। अंतर के लिए पैड्स और कॉन्ट्रैक्ट सीएफडी एस लीवरेज प्रोडक्ट हैं और आपकी पूंजी के लिए जोखिम का एक उच्च स्तर लेते हैं क्योंकि कीमतें आपके खिलाफ तेजी से बढ़ सकती हैं हानि आपकी जमा राशि से अधिक हो सकती है और आपको आगे भुगतान करने की आवश्यकता हो सकती है ये उत्पाद सभी ग्राहकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं इसलिए सुनिश्चित करें कि आप जोखिम को समझें और स्वतंत्र सलाह मांगते हैं। द्विपक्षीय और उलटी गिनती आपके पूंजी के लिए जोखिम का एक स्तर लेते हैं क्योंकि आप अपने सभी निवेश को खो सकते हैं ये उत्पाद सभी ग्राहकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं इसलिए सुनिश्चित करें कि आप जोखिमों को समझते हैं और स्वतंत्र सलाह प्राप्त करें केवल वही निवेश करें जिसे आप खर्च कर सकते हैं सीएमसी बाजार यूके पीएलसी 173730 और सीएमसी स्प्रेडबेट पीएलसी 170627 यूनाइटेड किंगडम में वित्तीय आचरण प्राधिकरण द्वारा अधिकृत और विनियमित हैं, काउंटरडाउन के प्रावधान को छोड़कर, जिसके लिए सीएमसी बाजार जुआ आयोग द्वारा लाइसेंस और विनियमित है, संदर्भ संख्या 42013 एक प्रति लाइसेंस का यहां पाया जा सकता है सीएमसी बाजार जिम्मेदार जुए का समर्थन करता है, जानकारी और सलाह के लिए कृपया देखें। टेलिफोन कॉल्स और ऑनलाइन चैट वार्तालापों को रिकॉर्ड और मॉनीटर किया जा सकता है इस वेबसाइट की सामग्री सीएमसी बाजारों से जुड़ी है, जो नए ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म से जुड़ी है और यह मार्केटमेकर ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के लिए प्रासंगिक नहीं है। मार्केटमेकर ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म से संबंधित जानकारी के लिए कृपया हमारे सहायता पृष्ठों पर जाएं, एप्पल, आईपैड, और आईफ़ोन ट्रेडमार्क हैं एप्पल इंक का अमेरिका और अन्य देशों में पंजीकृत ऐप स्टोर एप्पल इंक का एक सेवा चिह्न है एंड्रॉइड गूगल इंक का एक ट्रेडमार्क है यह वेबसाइट आपके सामान्य इंटरनेट उपयोग के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए कुकीज़ का उपयोग करता है कुकीज़ हटाने से इस के कुछ हिस्सों के संचालन को प्रभावित हो सकता है वेबसाइट कुकीज़ के बारे में जानें और उन्हें कैसे निकालना टैक्स का इलाज प्रत्येक ग्राहक की व्यक्तिगत परिस्थितियों पर निर्भर करता है टैक्स कानून यूके के अतिरिक्त किसी अन्य क्षेत्र में बदल सकता है या भिन्न हो सकता है। इस पृष्ठ के अंश Google द्वारा बनाए गए और साझा किए गए काम से दोबारा तैयार किए गए हैं क्रिएटिव कॉमन्स 3 0 एट्रिब्यूशन लाइसेंस .2016 सीएमसी मार्केट्स में वर्णित शर्तें मार्केट कैपिटल सॉल्यूशंस लिमिटेड की समीक्षा करें। एमसीएक्ससेंस मैक्सलेन्स एलएलसी मार्केट कैपिटल सॉल्यूशंस का एक व्यापारिक नाम है, जो पुराने बुरे नाम का नया व्यापारिक नाम है। प्रिय महोदया मैं श्री अब्दलहैमद मुस्ब्बा लिबियन राष्ट्रीयता हूं। मेरे पास मार्केट कैपिटल सॉल्यूशंस लिमिटेड में सीमित खाता है नाम या McExcellence Mcxlns एलएलसी में एक फॉरेक्स निवेश के रूप में नए व्यापारिक नाम के रूप में, मेटा व्यापारी में खाता संख्या 13994, मैंने बाज़ार पूंजी सॉल्यूशंस लिमिटेड के पुराने ब्रांड के रूप में धोखा दिया और चुरा लिया है या मैक्सएक्सेंस मैक्सलेन्स एलएलसी में नए व्यापारिक नाम के रूप में अपना पैसा चुरा लिया है 35000 अमरीकी डालर मैं उनसे शिकायत करना चाहता हूं क्योंकि मैं उनके धोखाधड़ी और धोखे में गिर चुका हूं और मैं आपको यह बताने की कोशिश करूंगा कि मैंने क्या हुआ है, मैंने 07 05 2012 में अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं और मैंने अपने अनुबंध की प्रति संलग्न की है और 25 जनवरी 2013 तक उन्होंने मुझे बताया कि मैंने अपने सारे पैसे और सभी अवधि को खो दिया है, मैं सिर्फ 4 हजार डॉलर ही मिल चुका हूं जहां से हम अपने पूंजी के कम से कम 20 लाभ मासिक मासिक रूप में प्राप्त करने के लिए सहमत हुए अनुबंध में ईआईआर एड्रेस एमसीएममार्केट लिमिटेड वित्तीय स्क्वायर 202 ईसी 2 एम 3 एबी लंदन यू.के. इसके अतिरिक्त, मुझे लंदन में यह पता नहीं मिल सका है एमसीएम मार्केट्स को एफएमआरआरसी से रद्द कर दिया गया था, जिसका मतलब यह है कि इस कंपनी का कोई एफएमआरआरसी पंजीकरण नंबर नहीं है, हालांकि, उन्होंने इस नाम को थोड़ा बदल दिया है मैक्सलेन्स और नई वेबसाइट बनाने की एक ही संख्या में पंजीकरण है लेकिन नई कंपनी के रूप में पुरानी के पास कोई पंजीकरण नंबर नहीं है जो वे इस नंबर का उपयोग करते हैं लेकिन यह सही नहीं है 0394 मैक्सलेन मेरे खाते का मैनेजर 1 नजेय बासुल स्काइप ईमेल या नया एक .2- अब्दल्लाह ईमेल न्यू ईमेल निम्नलिखित में उनके संपर्क नंबर हैं, पुराने फोन नंबर 00442033184802 004402081336857 नए फोन नंबर 00442035147009.कृपया मुझे अपने सारे पैसे 35000 अमरीकी डॉलर वापस करने में मदद करें। मैं कई बार कंपनी से संपर्क कर रहा हूं, लेकिन वे चकमा दे रहे हैं कृपया मेरी मदद करें मेरा फोन नंबर 00218927320901 मेरी ईमेल 2013-04-27 1 स्टार प्रिय महोदय महोदया.मैं श्री अब्दलहैमद मुस्ब्बा लिबियन राष्ट्रीयता हूं I एक एमएमएममार्केट्स में फोक्स निवेश, अकाउंट नंबर 13994 मेटा व्यापारी में मैंने एमसी बाज़ारों से धोखा दिया और चुराया है उन्होंने अपने सारे पैसे 35000 अमेरिकी डॉलर चुराए हैं, मैं एमसीएममार्कस की शिकायत करना चाहता हूं क्योंकि मैं उनकी धोखाधड़ी और धोखे में गिर चुका हूं और मैं आपको यह बताने की कोशिश करूंगा कि मैंने 07 में अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं। 05 2012 और मैंने अपने अनुबंध की प्रतिलिपि संलग्न की है और 25 जनवरी 2013 तक उन्होंने मुझे बताया कि मैंने अपने सारे पैसे खो दिए हैं और सभी अवधि केवल 4 हजार डॉलर मिलते हैं, जहां हम अपने पूंजी के कम से कम 20 पैसे पाने के लिए सहमत हुए मासिक लाभ के रूप में, उनके अनुबंध में एमसीएममार्केट लिमिटेड वित्तीय स्क्वायर 202 ईसी 2 एम 3 एबी लंदन यूके इसके अतिरिक्त, मुझे लंदन में यह पता नहीं मिल सका है, एमसीएमएमकेकेट को एफएमआरआरसी से रद्द कर दिया जाएगा या रद्द भी किया जाएगा इसका मतलब यह है कि इस कंपनी का एफएमआरआरसी पंजीकरण नंबर नहीं है मेरे खाते का मैनेजर 1 नजयया बासूल स्काइप ईमेल 2- अब्दल्लाह ईमेल निम्नलिखित हैं, उनके संपर्क नंबर 00442033184802 004402081336857 समर्थन कृपया मुझे अपने सारे पैसे वापस पाने में मदद करें 35000 अमरीकी डालर धन्यवाद ई मुझे आपकी ज़रूरत है कि मैं कंपनी से कई बार संपर्क करने में मदद करता हूं लेकिन वे चकमा दे रहे हैं कृपया मेरी फोन नंबर 00218927320 9 01. कृपया मदद करें मैं लेबनान से श्री बुट्रोस मुहाड़ हूं और मेरे पास खाता है, उनके पास आपके पास कोई खाता नहीं है 14658 खाते के साथ और मेरे खाते से मेरे बैंक से वापसी करने को कहा था लेकिन अब वे चार महीने के बारे में अपनी वापसी को सक्रिय नहीं करते हैं और मुझे वापस लेने का कोई जवाब नहीं है और मुझे कोई खारिज नहीं किया जा रहा है कि मुझे अपना खारिज करने की अनुमति दी गई है और मुझे कई लोग जानते हैं कि उनके पास वही है यू के साथ समस्या, कृपया मेरी मदद करो मेरे पैसे का आदान-प्रदान करें मेरा अकाउंट मैनहेजर श्री समर महमूद और श्री अशरफ और श्री फ़ैय़ज़ अब्दुल्ला है मेरा अकाउंट नंबर 14658 मेटाट्रेडर में धन्यवाद कृपया मुझे अपना पैसा 5000 डॉलर और अधिक से अधिक धन्यवाद प्राप्त करें। जेद्दाह, सऊदी अरब. होलो मैं सौदीआ अरबिया से श्री मोहम्मद अलमारघलानी हूं और मेरे पास खाता है, उनके पास कोई एफएमआरआरसी 0394 नहीं है, मैंने अपने खाते में लाभ कमाया है और मेरे खाते से मेरे बैंक को वापस लेने के लिए कहा है लेकिन वे अपने वाई-फ़ाई अब तौलिया के बारे में टोल महीने मैं वापसी करता हूं और मुझे जवाब देने के लिए कोई जवाब नहीं देता, कृपया मेरी मदद करें, मेरी मदद करें, मेरे खाते में आना है श्री समर महमूद और श्री अशरफ। मेरे मोबाइल को धन्यवाद। 00966504670590 मेरा खाता नहीं 14521 मेटाट्रेडर में कृपया मेरी मदद करें शुक्रिया से 8000 डॉलर और मेरे पैसे प्राप्त करें

No comments:

Post a Comment