Tuesday 27 March 2018

चलती - औसत - कलन विधि - अजगर


मैं एक विदेशी मुद्रा व्यापारिक एल्गोरिथ्म बनाने की प्रक्रिया में हूँ और ईएमए घातांकनीय मूविंग औसत की गणना करने पर अपने शॉट की कोशिश करना चाहता हूं मेरे परिणाम मेरे हाथ से किए गए गणनाओं की तुलना में सही दिखते हैं, इसलिए मेरा मानना ​​है कि निम्नलिखित विधि काम करती हैं, आँखों के एक अतिरिक्त सेट सुनिश्चित करने के लिए सुनिश्चित करें कि कुछ भी गायब न हो। नोट करें कि यह केवल नवीनतम मूल्य के लिए ईएमए वापस करता है, यह ईएमए की एक सरणी वापस नहीं करता है क्योंकि यह मेरे आवेदन के लिए जरूरी नहीं है। अनुक्रम एक अच्छा उपकरण है सही काम के लिए, लेकिन यहां इसका उपयोग सरल पाशन को पूरा करने के लिए किया जाता है जैसे कि कोड। पढ़ने और पढ़ने के बारे में अधिक कठिन है। धीमी गति से क्योंकि ईएमए में अधिक से अधिक कोड को केवल एक बार चलाने की जरूरत होती है। पथन की कॉल स्टैक को खत्म करने के कारण खिड़की। कृपया कम से कम प्रत्येक फ़ंक्शन के पैरामीटर, जैसे कि खिड़की खिड़की की लंबाई है, और वह स्थिति डेटा के अंत से पीछे की गिनती करती है वास्तव में चीजें स्पष्ट हो जाएंगी यदि स्थिति सामान्य थी आगे इंडेक्स i nto डेटा। जब आप कोई पैरामीटर खोजते हैं, तो एक अपवाद छोड़ो कोई अमान्य मान है, कोई भी रिटर्निंग नहीं बल्कि इसके बाद के संस्करण में अधिक भ्रामक अपवाद का कारण होगा। वास्तव में, अगर मैं 600 का प्रयास करता हूँ तो मुझे अनंत रिकर्सन मिलता है क्योंकि sma कोई भी नहीं है जो कि एमएए कॉल एसएएम को फिर से बना देता है पिछले अंक में यह भी पता चलता है कि यदि लेन डेटा विंडो 2 सही वैधता जांच नहीं है। डेटा में 1 - विंडो 2 1 - विंडो 1 मुझे सही नहीं लगता है मुझे लगता है आप डेटा चाहते हैं - विंडो 2 - विंडो। विवरण वापस पिछलीमा एक अजीब जगह है क्योंकि उस बिंदु पर आपने एक नया चालूमार्ग की गणना की है यह पुनरावर्ती का आधार मामला है, और यह मूल मामले को पहले संभालना है। मेरा पहला प्रस्ताव 26 ए 18 नवंबर को 18 56. उत्तर उथले समीक्षा। आप क्या कर रहे हैं के लिए एक कक्षा लिखने की ज़रूरत नहीं है और मेरा सुझाव है कि आप इस वीडियो पर नजर डालते हैं आपका क्लास किसी भी डेटा को नहीं समझाता है और आप इसका इस्तेमाल केवल उसी इकाई में करते हैं जो मुझे लगता है यदि आप क्लसा को परिभाषित करना चाहते हैं तो यह समझना आसान होगा यह स्पष्ट करने के लिए कि आप वास्तव में किसी भी उदाहरण पर भरोसा करते हैं, लेकिन यह भी एक बेहतर विकल्प है कि सिर्फ एक सूचक मॉड्यूल में कार्य को परिभाषित करने के लिए होगा। 24 24 नवंबर को 18 04। सुझावों के लिए धन्यवाद मैं वास्तव में उन के रूप में किया है क्लासम्प्लेसेस और बहस के बीच आगे और पीछे चलने के बीच भी एक वर्ग या सिर्फ एक सूचक मॉड्यूल में फ़ंक्शन परिभाषित करता है, जो अब मैं क्रिस सीवी 25 नवम्बर 1 9 12 को करूँगा। बस वीडियो को देखकर, क्रिस सीसी 25 नवम्बर 1 9 43 में आपका सामान। उत्तर .2017 स्टैक एक्सचेंज, इंक। मुझे पता है यह एक पुराना सवाल है, लेकिन यह एक ऐसा समाधान है जो किसी भी अतिरिक्त डेटा संरचना या पुस्तकालयों का उपयोग नहीं करता है यह इनपुट सूची के तत्वों की संख्या में रैखिक है और मैं किसी अन्य यह वास्तव में अधिक कुशल बनाने का तरीका है अगर किसी को परिणाम आवंटित करने का एक बेहतर तरीका है, तो कृपया मुझे बताएं। नोट: यह एक सूची के बजाय एक संकीर्ण सरणी का उपयोग करके बहुत तेजी से होगा, लेकिन मैं सभी निर्भरता को खत्म करना चाहता था यह भी होगा प्रदर्शन में सुधार करना संभव है b वाई बहु-थ्रेडेड निष्पादन। फ़ंक्शन मानता है कि इनपुट सूची एक आयामी है, इसलिए सावधान रहें। अलर्ट और जसारीम द्वारा यूपीडी अधिक कुशल समाधान प्रस्तावित किए गए हैं। आप इसके लिए उपयोग कर सकते हैं। विधा तर्क यह निर्दिष्ट करता है कि मैंने किस किनारों को चुना है मान्य मोड यहां क्योंकि मुझे लगता है कि ज्यादातर लोग काम करने का मतलब चलने वाले लोगों की अपेक्षा करते हैं, लेकिन आपके पास अन्य प्राथमिकताएं हो सकती हैं ये एक साजिश है जो मोड के बीच अंतर को दिखाता है। 24 मार्च को 22 मार्च को उत्तर दिया गया.मुझे यह समाधान पसंद है क्योंकि यह एक लाइन साफ ​​है और नमूनों में काम करने के लिए अपेक्षाकृत कुशल काम है लेकिन इसका उपयोग करने वाले एललेओ के कुशल समाधान में बेहतर जटिलता है Ulrich Stern 25 सितम्बर 15 से 0 31. आप एक चल रहे मतलब की गणना कर सकते हैं। ठीक से, numpy में एक convolve फ़ंक्शन होता है जिसे हम गति के लिए उपयोग कर सकते हैं बातें ऊपर चलने का मतलब एक सदिश के बराबर x के समतुल्य है जो एन है, जो सभी सदस्यों के बराबर है 1 एन convolve के numpy कार्यान्वयन में प्रारंभिक क्षणिक शामिल है, तो आपको पहले एन -1 अंक को निकालना होगा। इनपुट मशीन की लंबाई और इनपुट विंडो की लंबाई के आधार पर मेरी मशीन, तेज संस्करण 20-30 गुना तेज है। नोट करें कि convolve में एक समान मोड शामिल होता है जो लगता है जैसे कि इसे प्रारंभिक क्षणिक समस्या को संबोधित करना चाहिए, लेकिन यह विभाजन यह शुरुआत और अंत के बीच है। यह अंत से क्षणिक को हटा देता है, और शुरुआत में एक भी नहीं है, मुझे लगता है कि यह प्राथमिकताओं की बात है, मुझे शून्य की ओर ढलान होने की कीमत पर उसी नंबर की आवश्यकता नहीं है वह डेटा बीटीडब्ल्यू में नहीं है, यहां मोड मोड के बीच अंतर दिखाने के लिए एक कमांड है, एक ही, वैध प्लॉट कन्वोलवे 200,, 50, 50, मोड एम में अक्षांश -10, 251 में मीटर के लिए मोड - 1, 1 1 पौराणिक कथाएं, पाइपोट और नीली आयातित लैपिस के साथ निचला केंद्र, मार्च 24 14 13 फरवरी। पंडों नंपरी या विज्ञान से बेहतर है, इसका कार्य रोलिंगमैन नौकरी सुविधा देता है यह भी एक नम्पसी सरणी देता है जब इनपुट होता है एक सरणी। प्रदर्शन के साथ रोलिंगमेन को हरा देना मुश्किल है किसी भी कस्टम शुद्ध पायथन कार्यान्वयन यहाँ दो प्रस्तावित समाधानों के खिलाफ एक उदाहरण का प्रदर्शन है। किनारे के मूल्यों से निपटने के तरीके के रूप में भी अच्छे विकल्प हैं। मैं हमेशा सिग्नल प्रोसेसिंग फ़ंक्शन से परेशान हूं जो इनपुट से भिन्न आकार के आउटपुट संकेतों को वापस देता है सिग्नल जब दोनों आदानों और आउटपुट समान प्रकृति के होते हैं जैसे दोनों अस्थायी सिग्नल, यह संबंधित स्वतंत्र चर के साथ पत्राचार को तोड़ता है जैसे समय, आवृत्ति बनाने की साजिश रचने या तुलना किसी भी प्रत्यक्ष मामले से नहीं, अगर आप भावना को साझा करते हैं, तो आप आखिरी प्रस्तावित समारोह की लाइनें उसी रिटर्न वाई विंडोलेन -1 के रूप में - खिड़कीलेली -1 ईसाई ओ रेली 25 अगस्त 15 को 1 9 56. पार्टी के लिए थोड़ा सा देर तक, लेकिन मैंने अपना खुद का छोटा फ़ंक्शन बनाया है जो समाप्त या पैरों के आसपास लपेटता नहीं है शून्य के साथ, जो तब औसत और साथ ही साथ खोजने के लिए उपयोग किए जाते हैं, यह एक और इलाज के रूप में है, यह रेखीय स्थान के बिंदुओं पर संकेत को फिर से नमूने देता है अन्य सुविधाओं को प्राप्त करने के लिए कोड को अनुकूलित करता है। विधि एक सी है एक सामान्यीकृत गाऊसी कर्नल के साथ मैपल मैटलिक गुणा बढ़ाएं.सामान्य वितरित शोर के साथ एक sinusoidal संकेत पर एक सरल उपयोग। यह सवाल अब भी जब नेक्सू ने पिछले महीने इसके बारे में लिखा था, उससे भी बड़ा है, लेकिन मुझे पसंद है कि कैसे उसका कोड बढ़त मामलों से निपटता है, हालांकि, क्योंकि यह एक सरल चलती औसत है, यह मेरे परिणामों पर लागू होने वाले डेटा के पीछे के अंतराल के कारण है, मुझे लगता है कि बढ़त के मामलों से निपटने की तुलना में अधिक संतोषजनक तरीके से NumPy के तरीकों से एक समान और पूर्ण वैधता प्राप्त की जा सकती है, एक समानता के आधार पर एक समान दृष्टिकोण. मेरे योगदान में अपने परिणामों को उनके आंकड़ों के साथ संरेखित करने के लिए एक केंद्रीय चल औसत का उपयोग होता है जब पूर्ण आकार की विंडो के लिए दो कुछ बिंदु उपलब्ध होते हैं, तो चलने की औसत सरणी के किनारों पर क्रमिक छोटे खिड़कियों से गणना की जाती है। बड़ा खिड़कियां, लेकिन यह एक कार्यान्वयन विवरण है। यह अपेक्षाकृत धीमी है क्योंकि यह कन्ववेल का उपयोग करता है और संभवतः एक सच्चे पायथनिस्टा द्वारा काफी अधिक हो सकता है, मुझे विश्वास है कि यह विचार खड़ा है। 2 जनवरी को 28 पर उत्तर दिया गया। अच्छा है लेकिन धीमी गति से जब खिड़की की चौड़ाई बड़ी हो जाती है कुछ जवाब अधिक प्रभावी एल्गोरिदम प्रदान करते हैं, लेकिन किनारे के मानों को संभालने में असमर्थ लगते हैं, मैंने स्वयं को एल्गोरिदम लागू किया है जो इस समस्या को ठीक से संभाल सकता है, यदि यह समस्या के रूप में घोषित किया गया है। इनपुट पैरामीटर मर्जनम 2 विंडोविड्थ 1 के रूप में सोचा जा सकता है। मुझे पता है कि यह कोड थोड़ा सा अपठनीय है अगर यू उपयोगी हो और कुछ विस्तार चाहते हैं, तो कृपया मुझे बताएं और मैं इस उत्तर को अपडेट करूंगा क्योंकि एक स्पष्टीकरण लिखना मुझे बहुत समय लगता है, मुझे आशा है कि मैं इसे केवल तभी करूँगा जब किसी की ज़रूरत हो तो कृपया मुझे अपनी आलस्य के लिए क्षमा करें.यदि आप अपने मूल संस्करण में दिलचस्पी रखते हैं। यह पहले से कहीं ज्यादा अपठनीय नहीं है, पहले हल से किनारे की समस्याओं से छुटकारा मिल जाता है। सरणी, लेकिन दूसरा समाधान यहां पोस्ट किया जाता है जो इसे कठिन और प्रत्यक्ष तरीके से संभालता है। मेरे अंतिम वाक्य में मैं यह इंगित करने की कोशिश कर रहा था कि यह फ़्लोटिंग प्वाइंट एरर कैसे मदद करता है यदि दो मान लगभग समानता के समान हैं, तो उन्हें जोड़कर यदि आप बहुत छोटी संख्या में बहुत बड़ी संख्या जोड़ते हैं, तो कोड एक तरह से आसन्न मूल्यों को जोड़ता है, यहां तक ​​कि मध्यवर्ती रकम हमेशा परिमाण में काफी करीब रहें, अस्थायी बिंदु त्रुटि को कम करने के लिए कुछ भी नहीं बेवकूफ सबूत है, लेकिन यह विधि है एक जोड़े को बहुत ही खराब उत्पादन परियोजनाओं में मूर पटेल 15 दिसंबर, 15 17 17 को बचाया गया। अलालो एक मूल्य प्रति एक अतिरिक्त करने की बजाय, आप दो कर रहे होंगे यह सबूत बिट-फ्लिपिंग समस्या के समान है, हालांकि, इस उत्तर का मुद्दा जरूरी प्रदर्शन नहीं है, लेकिन सटीकता 64-बिट मूल्यों के लिए मेमोरी उपयोग कैश में 64 तत्वों से अधिक नहीं होगा, इसलिए यह मेमोरी उपयोग में अनुकूल है और साथ ही मयूर पटेल ने 29 दिसंबर को 17 04 बजे। मेरे पास कई तारीखें हैं और उन सभी तिथियों पर माप जो मैं प्रत्येक तारीखों के लिए एक घातीय चलती औसत की गणना करना चाहता हूं, किसी को भी यह कैसे करना है पता है। मैं अजगर के लिए नया हूँ यह नहीं दिखता कि औसत मानक अजगर लाइब्रेरी में बनाया गया है, जो सेंट मुझे थोड़ा अजीब के रूप में दब जाता है शायद मैं सही जगह पर नहीं देख रहा हूँ। तो, निम्नलिखित कोड दिया गया, मैं कैलेंडर तिथियों के चलते हुए औसत अंक IQ अंकों की गणना कैसे कर सकता हूं। संभवतः डेटा को संरचित करने का एक बेहतर तरीका है, किसी भी सलाह की सराहना की जाएगी.जै 28 जनवरी 09 को 18 01 को बोला.मेरा अजगर थोड़ी सी जंग खाए हुए है जो किसी को भी सुधार करने के लिए इस कोड को संपादित करने के लिए स्वतंत्र महसूस कर सकता है, अगर मैंने सिंटैक्स किसी भी तरह से है, लेकिन यहां जाता है। यह समारोह पिछली बार सूची के अंत से, पिछली बार काम करता है, जब तक किसी तत्व के लिए वजन गुणांक नहीं दिया जाता है, तब तक प्रत्येक मूल्य के लिए घातीय चलती औसत की गणना की जाती है। फ़ंक्शन का, यह सूची वापस करने से पहले मूल्यों को उलट देता है ताकि वे कॉलर के लिए सही क्रम में हों। साइड नोट अगर मैं अजगर के अलावा किसी अन्य भाषा का उपयोग कर रहा था, तो मैं पहले पूर्ण आकार वाले खाली सरणी को बनाऊँगा और फिर इसे पीछे की ओर भर दूंगा, ताकि मुझे अंत में इसे उलटा न पड़े, लेकिन मुझे नहीं लगता है कि आप घोषणा कर सकते हैं अजगर में एक बड़ी खाली सरणी और अजगर सूचियों में, एपिंगिंग प्रीपेडिंग की तुलना में बहुत कम खर्चीला है, यही वजह है कि मैंने रिवर्स ऑर्डर में सूची बनाई, कृपया मुझे सही करें अगर मैं गलत हूं। अल्फा तर्क प्रत्येक चलना पर क्षय कारक है उदाहरण के लिए, यदि आपने 0 5 का अल्फा इस्तेमाल किया है, तो आज की चलती औसत मूल्य निम्न भारित मानों से बना होगा। जरूर, यदि आपके पास मूल्यों की एक विशाल सरणी है, तो दस या पन्द्रह दिनों पहले के मूल्यों में बहुत अधिक योगदान हुआ है। आज के भारित औसत के लिए, एप्सिलॉन तर्क आपको एक कटऑफ बिंदु सेट करने देता है, जिसके नीचे आप पुराने मूल्यों के बारे में ध्यान देना बंद कर देंगे, क्योंकि आज के मूल्य में उनका योगदान महत्वहीन होगा। आप इस तरह से कुछ समारोह का आह्वान करते हैं। जनवरी 28 09 18 46. मुझे नहीं पता है पायथन, लेकिन औसत के लिए भाग का क्या मतलब है, क्या आप फॉर्म के एक तेज़ क्षय से कम-पास वाले फिल्टर का मतलब है। जहां अल्फा डीटी टाऊ, डीटी का फिल्टर का टाइमस्टैप, फ़िल्टर का समय निरंतर होता है, इस प्रकार का चर-टाइमस्टेप प्रकार निम्नानुसार है, बस डीटी ताऊ को क्लिप करें 1 से अधिक नहीं होना चाहिए। यदि आप किसी तिथि की तरह कुछ फ़िल्टर करना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि 1 जनवरी 1 1 9 70 के बाद से सेकंड की तरह अस्थायी-सूत्री मात्रा में कनवर्ट करें। 18 जनवरी 18 जनवरी को उत्तर दिया 10. मुझे ऊपर कोड स्निपेट मिला आईरिनो द्वारा बहुत उपयोगी है - लेकिन मुझे उन चीजों की ज़रूरत है जो मूल्यों की एक धारा को निरंतर सुदृढ़ कर सके - इसलिए मैंने इसे इसे पुन: लागू किया। और मैं इसे इस तरह प्रयोग करता हूं। जहां अगले मूल्य का उपभोग होता है जो मैं उपभोग करना चाहता हूं। 12 फरवरी को 20 से 20 में 35.मैं हमेशा पंडों के साथ ईएमए की गणना करता हूं। यहाँ एक उदाहरण है कि यह कैसे करना है। पांडस ईवीएमए के बारे में अधिक जानकारी। 4 अक्टूबर 15 को 12 42 पंडों के नए संस्करणों में नए और बेहतर कार्य नहीं हैं क्रिस्टियन सिउपितु 11 मई को 16 से 14। नोट करें कि उनकी स्प्रैडशीट में विपरीत, मैं एसएमए की गणना नहीं करता, और मुझे 10 नमूनों के बाद ईएमए बनाने की प्रतीक्षा नहीं है यह मेरा मान है थोड़ा अलग है, लेकिन यदि आप इसे चार्ट करते हैं, तो यह 10 नमूनों के बाद ठीक प्रकार होता है पहले 10 नमूनों के दौरान, मैं गणना करता हूँ कि ईएमए उचित रूप से चिकना है।

No comments:

Post a Comment