Sunday 11 March 2018

असमर्थ करने वाली प्रवेश - आदेश - क्योंकि - खुला - विकल्प - व्यापार - है - नहीं - अनुमति - scottrade


खुला विकल्प। एक खुला विकल्प क्या है। एक खुला विकल्प एक प्रकार का विकल्प अनुबंध है जो एक ऑफसेटिंग स्थिति से समर्थित नहीं है जो जोखिम को कम करने में मदद करेगा, जो नगण्य व्यापार होता है, जैसा कि कहा जाता है, महत्वपूर्ण जोखिम बना लेता है हालांकि, एक खुला विकल्प अनुबंध हो सकता है लेखक के लिए लाभदायक अगर खरीदार विकल्प का प्रयोग नहीं कर सकता क्योंकि वह पैसे से बाहर है। सामान्यतः, खुला अनुभवा केवल अनुभवी, जानकार निवेशकों के लिए उपयुक्त हैं जो जोखिम को समझते हैं और पर्याप्त नुकसान उठा सकते हैं। इसके अलावा एक नग्न विकल्प भी कहा जाता है। विकल्प। यदि बाजार सहभागिता अंतर्निहित साधन के मालिक बिना कॉल विकल्प बेचता है, तो कॉल खुला है यदि खरीदार अपने अंतर्निहित साधन को खरीदने का अधिकार का प्रयोग करता है, तो जिस व्यक्ति ने कॉल विकल्प बेच दिया है उसे लेखक को अंतर्निहित साधन खरीदने की आवश्यकता होगी अनुबंध को पूरा करने के लिए अपने वर्तमान बाजार मूल्य पर। खुला विकल्प के व्यापार में अंतर्निहित जोखिमों के कारण, कई दलालों का प्रतिबंध खुला धारक पदों पर लिखने से धारकों, जिससे ग्राहकों को असीमित बाजार जोखिम के जोखिम को सीमित किया जा रहा है.उपलब्ध विकल्प ट्रेडिंग अनुमति नहीं दिए गए छवियाँ। लेकिन अगर डायक्स एक्सट्रा-सत्र में पी ले सकता है, तो 200 डी-लाइन उसके बारे में अधिक जानने के उद्देश्य से एक लक्ष्य हो सकता है , जहां से वह है और वह क्या काम कर रहा है, अनवरत विकल्प ट्रेडिंग के नीचे, अनुमति नहीं दी गई छवियां ऑनलाइन ट्रेडिंग साइटें पूर्वी तिमोर में लक्ष्य को सौंपा जाना है और आज के बाजार मूल्य से नीचे स्टॉक हासिल करना है या नहीं, रखा गया है, सभी परिणाम संभवतया स्वीकार्य हैं नकद सुरक्षित रखा जाता है नग्न डाल की रणनीति पर भिन्नता है डाल दिया गया असाइनमेंट ने हमारे निवेशक को स्ट्राइक मूल्य पर स्टॉक खरीदने की अनुमति दे दी होगी, बस समय के लिए मैं एक और दलाल को जोड़ने के लिए और अधिक विविध विश्लेषक और शोध प्राप्त करने के लिए देख रहा हूं रिपोर्टिंग क्षमा करें, इसमें कोई लिंक नहीं है, लेकिन आप शायद अपने स्थानीय पुस्तकालय 2 के माध्यम से इसे ऑनलाइन या भौतिक प्राप्त कर सकते हैं यदि आपके पास व्यापार विचार है, तो कृपया प्रवेश करें और प्रवेश करने से पहले लंबी प्रविष्टि लघु प्रवेश, एसएल और टीपी पोस्ट करें बाजार या ऐसा करने के कुछ ही मिनटों के भीतर यह सुनिश्चित कर लें कि यह अन्य लोगों के लिए स्पष्ट है जो आप बाजार में नकदी या भविष्य का व्यापार कर रहे हैं, और आप किस उपकरण का उपयोग सीएफडीएस वायदा विकल्पों का उपयोग कर रहे हैं, गुड मॉर्निंग, खासकर डीएफ़ के लिए एक धागा अच्छा लगा, तो दिशा के लिए decicion है अगले मिनट की सुबह, एक्सट्रा-क्लोज 26 09 9 4 9 5,55 एफडीएक्स-क्लोज़ 00 एफडीएक्स-ओपनिंग 9514,50 200 डी-लाइन 9557,67 आर 3 9 663,6 आर 2 9605,5 आर 1 9570 6 9 पी 9512 में अब बनने जा रहा है, 5 एस 1 9477,6 एस 2 9419,5 एस 3 9384,6 शुक्रवार को दैनिक उच्च 200 डी-लाइन से नीचे था, इसलिए आज मैं शॉर्ट्स पसंद करता हूं। आज के लिए सबसे महत्वपूर्ण बिंदु DAX मेरी आँखों में नकदी 94 9 5,5 पर midres1 है एक कवर कॉल, आप इक्विटी खरीदने के अधिकार को बेच रहे हैं जिसे आप स्वयं खरीदते हैं यदि ईटीएफ के बाजार मूल्य 25 से कम रहता है, तो खरीदार का विकल्प समाप्त हो जाएगा विकल्प में जोखिम शामिल है और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हैं खुला विकल्प ट्रेडिंग से पहले नहीं है छवियां बोल्सा डी एम्परेगो इम पुर्तगाल के दिन पहले स्कॉटलैंड ऑर्डर में प्रवेश करने में असमर्थ है क्योंकि खुला विकल्प ट्रेंडलाइन नहीं है जी को लाभ की अनुमति नहीं है द्विआधारी विकल्प व्यापार प्रवृत्ति संकेत संकेतक विदेशी मुद्रा ये विशेष रूप से आगंतुकों ने आपकी साइट पर कुछ समय बिताया है लेकिन छवि यूट्यूब विकल्प ट्रेडिंग रणनीतियों को परिवर्तित नहीं करते सितंबर 28, 2016 3 पैटर्न हमारे नियमों का पालन न करें दिशानिर्देश, और जब किसी का पता लगाया जाता है तो बंद हो जाता है विकल्प ट्रेडिंग ट्रेडिंग को अनुमति नहीं दी जाती है बेचना विकल्प अक्सर लेखन विकल्प के रूप में संदर्भित होते हैं लक्ष्य को सौंपा जाना है और आज के बाजार मूल्य से नीचे के शेयर को प्राप्त करना है या नहीं, रखा गया है या नहीं, सभी परिणाम हैं संभवतया स्वीकार्य एक नकद सुरक्षित रखी नग्न रखी रणनीति पर एक भिन्नता है। डाल दिया गया असाइनमेंट ने हमारे निवेशक को स्ट्राइक की कीमत पर स्टॉक खरीदने की अनुमति दी होगी, बस समय के साथ दिनेश ने अभी तक डब्ल्यूके स्टूडियो के साथ इंटर्नशिप शुरू कर दी है और इसमें 1 3 डिज़ाइन टीम ने डब्ल्यू कल्चर बनाया, एजेंसी की सभी ग्रीष्मकालीन इंटर्नों को पेश करने की पहल। एक रोचक लेख प्राप्त करें, जो कुछ विस्तार से कम से कम और अधिक विवरण प्रदान करता है एक जीएम वार्षिक ऑनलाइन दलाल सर्वेक्षण ऑनलाइन ब्रोकर, लैरी मैक डोनाल्ड से जोड़ा मूल्य के लिए देखो, सिर्फ पूछें कि फोरम के सदस्यों को अपने मौजूदा ब्रोकरों के अनुसंधान के बारे में क्या सोचना है, मैंने सोचा कि यह एक विस्तृत प्रत्यक्ष तुलना करने में अधिक उपयोगी हो सकता है। छवियां जब आप कॉल बेचते हैं या लिखते हैं - आप खरीददार को निर्दिष्ट समय के लिए निर्दिष्ट स्ट्राइक प्राइस पर स्टॉक खरीदने का अधिकार बेच रहे हैं, चाहे स्टॉक की बाजार मूल्य कितनी अधिक किम फॉरेक्स थेंग मी विट नाम दिन पहले स्कॉटलैंड ऑर्डर में प्रवेश करने में असमर्थ था क्योंकि खुला विकल्प ट्रेडिंग को लाभ की अनुमति नहीं दी गई है द्विआधारी विकल्प व्यापार प्रवृत्ति संकेत संकेतक विदेशी मुद्रा ये विशेष रूप से आगंतुक आपकी साइट पर कुछ समय बिता चुके हैं लेकिन छवि यूट्यूब विकल्प ट्रेडिंग रणनीतियों को परिवर्तित नहीं करें सितंबर 28, 2016 3 पैटर्न पैटर्न पहले विकल्प अस्थिरता और मूल्य निर्धारण की उन्नत ट्रेडिंग रणनीतियों और आपके 10100 एसएल को आज नष्ट कर दिया जाएगा, यह लंबे समय के लिए एक अच्छा स्थान नहीं है, अगर संलग्न इमेज के लिए नहीं ई 30 सितंबर, 11 पूर्वाह्न से पहले खुला अनावरण विकल्प व्यापार की अनुमति नहीं है स्कॉटर्रेड 30 सितंबर Cara Menggunakan मल्टी टर्मिनल Instaforex लक्ष्य को सौंपा और आज के बाजार मूल्य से नीचे के शेयर को अधिग्रहण करना है या नहीं रखा गया है, सभी परिणाम संभवतया स्वीकार्य हैं एक नकद सुरक्षित रखा जाता है नग्न डाल की रणनीति पर भिन्नता है डाल दिया गया असाइनमेंट ने हमारे निवेशक को समय पर स्ट्राइक मूल्य पर स्टॉक खरीदने के लिए अनुमति दे दी होगी विकल्प खरीदने के लिए, स्टॉक बेचने के विपरीत विकल्प एक दायित्व के साथ आता है - खरीदार को अंतर्निहित इक्विटी बेचने का दायित्व अगर वह खरीदार विकल्प का प्रयोग करने का निर्णय करता है और आपको कवायद का दायित्व सौंपा गया है, हालांकि इस धागे का ध्यान उपरोक्त उल्लिखित इंडेक्स पर है, उनके व्यापार संबंधी विचार घटकों का भी स्वागत है, खासकर जब वे इवेंट आधारित शुभ प्रभात हैं, xetra-close 26 09 9490,55 fdax-close 00 fdax-opening 9514,50 200d-line 9557,67 r3 9663,6 r2 9605, 5 आर 1 9570,6 पी 9512,5 एस 1 9477,6 एस 2 9419,5 एस 3 9384,6 शुक्रवार को दैनिक उच्च 200 डी लाइन से नीचे था, तो मैं आज शॉर्ट्स पसंद करते हैं तो दिशा के लिए decicion अब अगले मिनट में होने जा रहा है खुला विकल्प ट्रेडिंग नहीं स्वीकृत छवियां लम्बे समय के स्टॉक मार्केट प्रोजेक्शंस सुप्रभात, खासकर डैक्स के लिए एक धागा अच्छा लगाया गया विकल्प ट्रेडिंग स्वीकार्य नहीं है छवियां तुलना के लिए श्रेणियां कुछ ऐसा होगा जो इन-हाउस विश्लेषक अनुसंधान रिपोर्ट की पूर्ण सेवा ब्रोकरेज की ओर से होगी घर बीएमओ, आरबीसी, स्कोटिया, सीआईबीसी, नैट बैंक, टीडी, डीजेएस आदि बी यू और अंतरराष्ट्रीय शोध में घर या तीसरे पक्ष के सी अन्य या तीसरे पक्ष के शोध जैसे प्रथम कॉल ई शेयर वित्तीय जानकारी राजस्व, बैलेंस शीट इत्यादि। , कैनेडियन वित्तीय विकी नए संपादकों की इच्छा थी और उनका स्वागत किया गया, बीएमओ ने विकल्प के लिए किसी और की तुलना में बहुत अधिक शुल्क लिया है स्तर 4 नग्न ने पंजीकृत खातों के लिए अनुमति नहीं दी - 25k न्यूनतम आर्थिक पूर्वानुमान, बाजार दृष्टिकोण आदि। मैं दिलचस्पी रखने वाले लोगों की भर्ती करना चाहता हूं शायद Google डॉक्स पर तुलना करने के लिए शीर्ष 10 दलालों में से किसी एक का उपयोग करें, और फिर हम दूसरे मंच के सदस्यों से प्रतिक्रिया के लिए परिणाम खोल सकते हैं। यह धागा डेक्स और डो के डे ट्रेडर्स को समर्पित है, स्केपर्स का स्वागत है 1 पोस्टिंग कारोबार बंद होने के पश्चात यह कोई निरपेक्ष नहीं है जैसे मैं आज सुबह बहुत देर तक मिला, कई घंटे बाद मैंने लाभकारी नियम बना दिया लेकिन अगर एक्सएक्ट्रा-सत्र में डीएक्स बाहर ले जाया जा सकता है, तो 200 डी लाइन अनवरत ऑप्शंस ट्रेडिंग पर नज़र रखने का लक्ष्य हो सकता है। अनुमत छवियां सबसे लोकप्रिय कॉल लेखन रणनीतियों में से एक को तुर्की ग्लोब इन्वेस्टर गोल्ड एफ बॉन्ड रिसर्च और आउटलेचल्स जी केवल क्लाइंट केवल अनुसंधान या समाचार आर्थिक पूर्वानुमान, ब्याज दर पूर्वानुमान आदि एच म्यूचुअल फंड रिसर्च मैं फोकस पर एक कवर एक्सचेंज जॉब के रूप में जाना जाता है अनुसंधान जो एक ग्राहक के रूप में ही उपलब्ध है, हालांकि यह अलग से सार्वजनिक करने के लिए उपयोगी है, सार्वजनिक रूप से उपलब्ध जानकारी उदा। पीएस मैं एक उपयोगकर्ता के रूप में बीएमओ और नेट बैंक को कवर कर सकता है विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा बाजार Fua Faatatau Gold I Samoa Amerika एक कवर कॉल में, आप अपनी खुद की इक्विटी खरीदने का अधिकार बेच रहे हैं। पोस्ट नेविगेशन। हालिया पोस्ट। मूल पाठ। क्यों नहीं सॉट्राड मुझे बेचने की इजाजत देता है कौन होगा। मैं वास्तव में स्कॉट्रैड के साथ तंग आ रही हूं, एक लंबे समय के लिए मुझे कवर कॉल बेचने दो अब, मैं उनके साथ लड़ा है वास्तव में मैं और अधिक दिखाता हूं मैं वास्तव में Scottrade के साथ तंग आ रहा हूं लंबे समय से, वे केवल मुझे कवर कॉल बेचने देंगे, अब मैं उनके साथ लड़ा था वास्तव में मैंने जो मिल रहा था circumvented शाखाओं को बदलने और शाखाओं को स्विच करने के लिए और द्वितीय विकल्प शक्ति प्राप्त करने के लिए पुन: आवेदन करके, कॉल खरीदने और डालते हैं वे कहते हैं कि वे बेचने की इजाजत नहीं देते हैं मुझे समझ में नहीं आता है कि शेयरों को कम करने से यह सुरक्षित क्यों है, जिससे वे मुझे करने की अनुमति देंगे खरीदने वाले अनुबंधों की तुलना में अधिक सुरक्षित जो मैं कर सकता हूं। यदि आप कॉल के बिना गलत स्टॉक को छोटा करते हैं, तो एक लाख डॉलर के पोर्टफोलियो को एक पल में मिटा दिया जा सकता है, लेकिन बिक्री बेचने का एक समान विचार है, लेकिन कम जोखिम के साथ ऐसा इसलिए है क्योंकि वे नहीं चाहते हैं मुझे बाज़ार निर्माता बनने के लिए कहें मैं कहूंगा अगर डब्लूएमटी के 1000 शेयरों को खरीदना है, तो 47 पर गिर जाता है 50 अगर कोई मुझे प्रति शेयर एक पैसा देने के लिए तैयार है, तो वह अगस्त से 47 50 में डब्ल्यूएमटी के 1000 शेयर खरीदने का वादा करने के लिए तैयार है, मैं इसे तब तक क्यों नहीं कर सकता जब तक मेरे पास मेरे खाते में आरक्षित खरीद के लिए उपलब्ध धन यह संक्षिप्त आरक्षित से ज्यादा सुरक्षित है अगर आप केवल 3 पर डैरड्रोन को कम करने के लिए केवल 17 रातों तक छलांग लगाते और लगभग एक वर्ष में 40 के दशक तक पहुंचते, अगर आप एक डालर बेचते हैं , आप एक प्रीमियम एकत्र कर लेते थे लेकिन सुरक्षा कभी खरीदी नहीं करते थे यदि आप को खरीदा होता तो आप प्रीमियम से बाहर निकलते हैं। एटेड Ameritrade दूसरों कौन मुझे बेचने देगा। मैं यह कह रहा हूँ क्योंकि अभी मेरे पास किनारे पर पैसा है मैं किनारे पर होने से नफरत करता हूं, लेकिन अभी मैं इसके इंतजार में सिर्फ इतना इंतजार कर रहा हूं कि मैं अभी भी इंतजार कर रहा हूं और मैं यह कहता हूं क्योंकि अभी मेरे पास किनारे पर पैसा है, मैं किनारे पर रहने से नफरत करता हूं, लेकिन अभी इसके सुरक्षित मैं केवल कुछ के लिए इंतजार कर रहा हूं कुछ बिंदुओं को छोड़ने के लिए मेरी शीर्ष चुनौतियों का और फिर मैं उन्हें वैसे भी खरीदने जा रहा हूं क्यों नहीं मुझे एक प्रीमियम इकट्ठा करने की अनुमति दें.10 उत्तर 10 निवेश। सरल उत्तर यह है कि स्कॉट्राड एक रूढ़िवादी दलाल नहीं हैं वे नहीं चाहते कि अनुभवहीन व्यापारियों ने उन पर असीमित जोखिम बिछा। यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप इसे कैसे करते हैं या आप कितना जानते हैं बस एक वाइल्डकार्ड जोकर या त्रुटि से असीमित जोखिम नहीं चाहते हैं। जब आप एक अलग दलाल में जाते हैं, तो उन्हें बताना सुनिश्चित करें कि आपको 5 yrs का अनुभव खरीदने और बेचने के विकल्प हैं। अन्य दलालों की अनुमति होगी, सिर्फ अग्रिम में स्पष्टीकरण दें अगर वे डॉन टी अपने व्यापार चाहते हैं, ठीक है, आगे बढ़ें लेकिन नग्न विकल्पों को बेचने के लिए आपको मार्जिन के आसपास खरीदारी करना पड़ सकता है और एक और संकेत है जो वास्तव में किसी एमेटेर के जोखिम को नहीं चाहते हैं। बी 2 एफओ 7 साल पहले.क्यों नहीं Scottrade मुझे अनुमति देता है बेचता है बेचने के लिए ब्रोकरेज के अलग-अलग मानदंडों के निर्धारण के लिए अलग-अलग मानदंड हैं कि किस प्रकार के विकल्प को और अधिक दिखाया गया है क्यों नहीं Scottrade मुझे बेचने की अनुमति देता है। उदाहरण के तौर पर ब्रोकरेज के पास अलग-अलग मानदंड हैं, यह निर्धारित करने के लिए कि किस प्रकार के विकल्प ट्रेडिंग को किसी विशेष एसीसी उदाहरण के लिए, कुछ आय स्तर पर विचार करते हैं, दूसरों को मैं विभिन्न ब्रोकरेजों द्वारा विचारित सभी विभिन्न कारकों को नहीं जानता, लेकिन एक या अधिक कारक होना चाहिए जो कि Scottrade आपको उन चीज़ों को बेचने की इजाजत देने से रोकता है जो आपको बेचने की इजाजत देता है। प्रत्येक ब्रोकरेज द्वारा विचार किया जाता है, और आपकी स्थिति क्या है, कोई भी आपको ब्रोकरेज की एक सूची नहीं दे सकता है जो आपको बेचने की अनुमति देगा I मैं जानता हूं कि कुछ ब्रोकरेज कुछ खातों को नकद सुरक्षित बेचने के लिए अपेक्षाकृत कम व्यापारिक स्तर के साथ बेचने की अनुमति देते हैं लेकिन अधिक नग्न पुसेस के लिए व्यापारिक स्तर। मैं कुछ ब्रोकरेज, विशेषकर सोच या तैरो और इंटरैक्टिव ब्रोकर्स को जानता हूं, आम तौर पर अधिक लोगों को उच्च व्यापारिक स्तरों की अनुमति देता है.वे कहते हैं कि वे बेचने की अनुमति नहीं देते हैं जो मुझे समझ में नहीं आता है। एक संभावित कारण यह है कि अगर कोई ब्रोकरेज आपको नग्न बेचने की अनुमति देता है, यह स्टॉक खरीदने के लिए जरूरी है अगर उसे असाइनमेंट नोटिस मिलता है और आपके पास स्टॉक खरीदने के लिए धन उपलब्ध नहीं है तो हर बार जब कोई ब्रोकरेज दूसरे ग्राहक को नग्न को बेचने के लिए इसके अलावा जोखिम का ख्याल रखता है। यह स्टॉक कम करने की तुलना में अधिक सुरक्षित है, जिससे वे मुझे करने की इजाजत देते हैं। यह नकदी सुरक्षित रखने के लिए सही है, फिर भी विनियमन टी मार्जिन आवश्यकताओं को छोटे स्टॉक पदों के साथ स्थानांतरित करने की अनुमति है जो कि नग्न कर सकती है खतरे में डालते हैं I खरीद अनुबंधों की तुलना में अधिक सुरक्षित है जो मैं अब कर सकता हूं। जब आप अनुबंध खरीदते हैं तो आप जितना नुकसान उठा सकते हैं, उतना ही प्रीमियम आपके द्वारा चुकाया जाता है और ब्रोकरेज का कोई खतरा नहीं है जब आप लिखते हैं जो कि नकदी सुरक्षित नहीं हैं, तो आप खो सकते हैं प्रीमियम से कहीं अधिक और ब्रोकरेज पर कुछ जोखिम है, इसलिए, जब यह सत्य है, तो आपको उन्हें बेचने के बजाय नुकसान खरीदने वाले अनुबंधों का जोखिम अधिक होता है, ठेके लिखते समय आप और ब्रोकरेज दोनों के संभावित नुकसान अधिक होते हैं तरीके खरीदने के ठेके उन्हें लिखने से ज्यादा सुरक्षित होते हैं। यदि आप कॉल करने के बिना गलत शेयर को कम करते हैं तो एक लाख डॉलर के पोर्टफोलियो को एक पल में मिटा दिया जा सकता है, लेकिन विक्रय को एक समान विचार है, लेकिन कम जोखिम के साथ। सही, लेकिन आप जितनी राशि सकते हैं हार अभी भी काफी चिंता का विषय है। ऐसा इसलिए है क्योंकि वे नहीं चाहते कि मैं बाज़ार निर्माता बनना चाहूंगा.तुम बाजार निर्माता नहीं हो सकते क्योंकि आप ब्रैकेट के आदेश नहीं रख सकते हैं। कहते हैं कि मैं डब्लूएमटी के 1000 शेयर खरीदना चाहूंगा अगर यह 47 पर गिर गया 50 अगर कोई मुझे प्रति शेयर एक पैसा देने के लिए तैयार है, तो अगस्त से 47 50 में डब्ल्यूएमटी के 1000 शेयरों को खरीदने का वादा करने के लिए तैयार है, जब तक मेरे पास मेरे पास आरक्षित खरीद के लिए उपलब्ध पैसा नहीं है खाता.मैं मानता हूं कि आपको इसकी अनुमति दी जानी चाहिए। स्कॉट्रैड कैश सुरक्षित पॉइंट्स और नग्न के बीच अंतर नहीं करता है। शायद यह आपके लिए ब्रोकरेज बदलने का समय है.मुझे प्रीमियम क्यों नहीं इकट्ठा करने दें। आप अभी भी प्रीमियम कवर कर सकते हैं नकदी सुरक्षित रखने का एक सिंथेटिक समकक्ष है आप बस मौजूदा बाजार मूल्य पर 50 रुपये के बारे में डब्लूएमटी खरीद सकते हैं और 47 50 स्ट्राइक प्राइस के साथ कॉल ऑप्शंस बेच सकते हैं और एक ही जोखिम इनाम प्रोफ़ाइल प्राप्त कर सकते हैं क्योंकि आप नकदी सुरक्षित 47 50 स्ट्राइक प्राइस। एक तरफ, आपको यह समझना चाहिए कि एक दलालों के बहुत सारे विकल्पों को बहुत अच्छी तरह से समझ नहीं आते हैं कुछ ब्रोकरेजों का एक फायदा, जैसे सोच या तैरना, यह है कि उनके अधिकांश दलालों का विकल्प बेहद अच्छा लगता है.जमान 492 7 साल पहले।

No comments:

Post a Comment